यंग स्टार ने जीता ओबरा राईजिंग कप

ओबरा/सोनभद्र- सेक्टर 3 प्राईमरी स्कुल के पीछे खेले जा रहे ओबरा राईंजिंग कप का फाइनल मुकाबला यंग स्टार और राईंजिंग स्टार क्लब के बीच खेला गया।
image
समापन में मुख्य अतिथि के रूप में ओबरा नगर पंचायत अध्यक्ष प्राणमति देवी तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में सपा नेत्री सुधा देवी , ई. संजय बैसवार, ई. पंकज गुप्ता , विजय कुमार उपस्थित रहे । वर्षा बाधित मैच में टास जीतकर राईंजिग स्टार क्लबने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 30 रन ही बना सकी जिसमें बाँबी सिंह और शशि सिंह ने क्रमशः 9 और 7 रन बनाए । यंग स्टार की तरफ से आफताब ने अपने 2 ओवरों में 8 रन देकर 3 विकेट झटके।लक्ष्य का पीछा करने उतरी *यंग स्टार* ने 5.3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 31 रन बनाकर खिताब अपने नाम किया । यंग स्टार की तरफ से आकाश और आफताब ने क्रमशः 8 और 5 रन बनाये।राईंजिंग स्टार क्लब* की तरफ से अंशू पटेल और शशि सिंह ने 1-1 विकेट लिए । फाइनल मैच का मैंन ऑफ़ द मैच यंग स्टार के आफताब को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिया गया। प्रतियोगिता में मैन ऑफ़ द सीरीज का पुरस्कार यंग स्टार के बाँबी सिंह को दिया गया । विजेता टीम को 7100 रू नगर पंचायत अध्यक्ष प्राणमति देवी तथा उपविजेता टीम को सपा नेत्री सुधा देवी द्वारा 5100 रू का पुरूस्कार दिया गया ।आयोजन में निर्णायक की भूमिका शवाब आलम और नीरज यादव ने निभाई । स्कोरिंग की भूमिका राहुल कुशवाहा तथा कमेंट्री का कार्यभार विपुल शुक्ला ने संभाला ।
इस अवसर पर सभासद संजय भारती, शौभिक अवस्थी , सुनील यादव, शुल्लू, तौकीर खान , ईशू , रजनीश मंडल, विशाल सिंह, हर्ष पाठक ,सोनू पासवान शुभम् मिश्रा, सौरभ मिश्रा उपस्थित रहे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com