दुकान में युवक का लटकता मिला शव,फैली सनसनी

सोंनभद्र(सीके मिश्रा)राबर्टसगंज कोतवली इलाके के राबर्टसगंज आर्य नगर वार्ड नम्बरव19 में चूड़ी की दुकान में फंदे से लटकता युवक का शव मिलने से मची सनसनी,पड़ोसियों ने दुकान से बदबू आने पर दी पुलिस को सूचना ।मौके पर पहुची कोतवली पुलिस ने शव को फंदे से निलालकर नीचे उतारा ,इसके बाद आटो में लड़वाकर जिला अस्पताल पीएम के लिए भेजवया।

image

जानकारी के अनुसार गुमनैंन पुत्र मुर्तजा अली,आर्यनगर वार्ड नम्बर 19 का शव आज एक चूड़ी की दुकान में पंखे से लटकती मिलने के बाद सनसनी फैल गयी,देखते ही देखते मौत की आग की तरह फैल गयी और मौके पर सैकड़ो के8 भीड़ इकट्ठा हो गयी।सूचना के बाद मौके पर पहुची राबर्टसगंज चौकी पुलिस व कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

image

पुलिस मामले की जांच में जुटी है।इस अवसर पर मृतक के भाई हुसनैन ने बताया कि वही मृतक के भाई का कहना है कि पिछले दो तीन दिनों से वह घर नही आया था जबकि वह नगर के ही एक बाबा के घर अक्सर आया जाया करता था तो वह लोग समझे की वह बाबा के घर ही होगा । आज पड़ोसियों ने दुकान से बदबू आने की बात  बताये दुकान खोलकर देखने पर भाई का शव लटकता मिला।
मौके पर पहुचे राबर्टसगंज कोतवाल सुरेश मिश्रा ने बताया कि शव को परिजनों की मदद से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com