भोज पर नगर पालिका के विकास के लिए प्रभारी मंत्री से चर्चा

सोनभद्र(सीके मिश्रा/रवि पांडेय) जिले की एकमात्र नगरपालिका परिषद के विकास को लेकर प्रयासरत नगरपालिका अध्यक्ष वीरेन्द्र जायसवाल ने विद्यारम्भ समारोह में वटुकों को आशीर्वाद देने आए राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात किया।

image

टॉड के दौर को जो नजूल प्रकिया के अंतगर्त आता है में संशोधन करके फ्री होल्ड को सरल बनाने  का निवेदन किया ताकि लोगो को स्वामित्व मिल सके  जिस पर राज्यपाल ने समस्या का समाधान निकालने का आश्वासन दिया।

image

इसके साथ ही आज जिले की प्रभारी मंत्री एवं भूतत्व एवं खनिकर्म राज्यमंत्री अर्चना पाण्डेय को अपने आवास पर भोज के दौरान नगर के विकास में आने वाली बाधाओं से अवगत कराया।

image

इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष ने प्रभारी मंत्री को अवगत कराया कि एपको टोल प्लाजा को फ्लाई ओवर के नीचे सुंदरीकरण कराने और सड़क बनाने के लिए तमाम लिखित पत्र और मौखिक रूप से कई बार कहा गया लेकिन कम्पनी द्वारा कोई कार्य अभी तक नही कराया जा रहा है। बरसात के दिनों में नगर पालिका क्षेत्र जल जमाव जिसके लिए जल निकासी की समस्या और कूड़ा निस्तारण की समस्या को भी बताया । जिस पर प्रभारी मंत्री ने नगर पालिका अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि नगर विकास मंत्री से मिलकर जल्द ही नगर की इन समस्याओं का समाधान कराया जाएगा ताकि इस नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाया जा सके ।

image

  इस मौके पर जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा, घोरावाल विधायक अनिल मौर्य,जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल, कमलेश चौबे , सन्तोष शुक्ला, रवि जायसवाल, मनीष अग्रहरि, सुनील सिंह, चन्द्रकान्त देव पांडेय, शम्भू नारायण सिंह, संजय जायसवाल समेत अन्य कई पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com