फेसबुक की दोस्ती, युवक पर महिला ने रेप और ब्लैकमेलिंग का लगाया आरोप

शादीशुदा महिला को फेसबुक पर युवक़ से हुआ प्यार, युवक ने किया ब्लैकमेल

70 हजार रुपए ऐंठने के बाद किया रेप, युवती ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा

रवि कुमार सिंह

दुद्धी-सोनभद्र। जहां एक ओर आधुनिक टेक्नोलॉजी फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर पर विडिओ ,ऑडियो सहित रील बनाकर लोग मान सम्मान प्रतिष्ठा और पैसे कमा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अपराधी प्रवृत्ति के लोग इसका इस्तेमाल अपराध करने के लिए नए-नए तरीके प्रयोग कर रहे हैं। ठीक ऐसा ही एक अपराध का मामला विंढमगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव से सामने आया है, जहां एक 34 वर्षीय शादीशुदा महिला फेसबुक के जरिए 22 वर्षीय युवक के प्रेम जाल में फंस गई। फेसबुक पर हुई बातचीत के बाद दोनों ने मोबाइल नंबर भी आदान-प्रदान किया और फोन पर बातों का सिलसिला शुरू हो गया। धीरे-धीरे उनकी फेसबुक की दोस्ती

प्यार में बदल गई और एक दिन मिलने का प्लान बना लिया महिला ,युवक के बताये गए स्थान पर मिलने पहुंची, जहां युवक ने उसे झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बना लिया, कुछ दिनों बाद युवक ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने धमकी दी कि वह उसकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर देगा, जिससे डरकर महिला ने युवक को धीरे-धीरे 70 हजार रुपए दे दिए। लेकिन इसके बावजूद भी युवक उसे बार-बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा।
जिससे परेशान होकर महिला ने सारी बात अपने पति को बताई। इसके बाद वह विंढमगंज थाने पहुंची और प्रभारी निरीक्षक को पूरी घटना की जानकारी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया एवं उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा कर आगे की कार्यवाही में जुट गये । प्रभारी निरीक्षक प्रमोद यादव ने बताया कि महिला ने आशीष पासवान (22) वर्ष पुत्र भोला निवासी सलैयाडीह के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और रेप का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी बताया कि महिला से 70 हजार रुपए ऐंठे गए हैं। पुलिस ने महिला की तहरीर पर विभिन्न धारों में मामला पंजीकृत जांच शुरू कर दी है और आरोपी युवक को पकड़ने के लिए टीम लगा दी है।

Translate »