एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मूडअप रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन किया लॉन्च

रिपोर्टर पुरूषोत्तम चतुर्वेदी


वाराणसी– भारत के प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल ब्रैंड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने एक ऐसा अनोखा प्रॉडक्ट रानीसती मार्केटिंग कंपनी- डालिम्स सनबीम स्कूल रामकटोरा लहुराबीर वाराणसी में लॉन्च किया है, जो न केवल आपके मूड और पर्सनैलिटी की झलक देता है, बल्कि आपकी लाइफस्टाइल को लक्जरी का टच देने के लिए प्रेरित करता है। यह आपकी रोजमर्रा की जिंदगी को खुशनुमा बनाता है। एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर के 1.7 लाख कलर कॉम्बिनेशन से प्रेरित होकर अपने लेटेस्ट कलेक्शन को लॉन्च किया। आधुनिक टेक्‍नोलॉजी और खूबसूरती की झलक देने वाला मूडअप रेफ्रिजरेटर व्यक्तिगत लक्ज़री का प्रतीक है। जब भारत के लोग अपनी जिंदगी को ज्यादा से ज्यादा आसान बनाने वाले प्रॉडक्ट्स खरीदना चाहते हैं, एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर कस्‍टमाइजेशन को एक नए मुकाम तक लेकर पहुंचा है।

इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स की श्रेणी में एलजी ने एक ऐसा अभूतपूर्व प्रॉडक्ट लॉन्च किया है, जिसने तकनीक और खूबसूरती को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है। इस नए फ्रिज के डोर में एलईडी पैनल लगा है, जो आपको मूड के अनुसार फ्रिज के रंगों को बदलने की अनुमति देता है। इसके साथ इससे तालमेल रखती संगीत की धुन घर पर आपको सुकून देने और मूड को तरोताजा रखने का माहौल बनाती है।मूडअप का फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर काफी बारीकी और कारीगरी से बनाया गया है, जिससे स्टाइल और क्रियाशीलता के जबर्दस्त मिश्रण की झलक मिलती है। यह आधुनिक घरों के सदस्यों की अलग-अलग पसंद के हिसाब से जरूरतों को पूरा करता है। यह चमकदार, जीवंत, बोल्ड और शानदार डिजाइन का दावा करता है। यह रेफ्रिजरेटर खूबसूरती की एक मिसाल है, जो किसी की किचन की सुंदरता में चार-चांद लगा देता है। इनका नया मूडअप फीचर फ्रिज की बाहरी लाइटिंग को अपने मूड के अनुसार सेट करने की अनुमति यूजर्स को देता है, जिससे घरों में उनके अनुकूल एक व्यक्तिगत माहौल बनता है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया में होम अप्लायंसेज एवं एयर कंडीशनर के डायरेक्‍टर ह्वांग यंगमिन ने कहा, “हम वाराणसी में अपने नए प्रॉडक्ट मूडअप फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं। यह शानदार प्रॉडक्ट हमारे जीवंत, बोल्ड, जिंदादिली से भरपूर और आशावादिता के हमारे साझा विजन को दर्शाता है। यह प्रॉडक्ट वास्तव में “लाइफ इज़ गुड” के सार को पेश करता है। यह स्टाइल के साथ आधुनिक तकनीक के तालमेल से भारतीय उपभोक्ताओं की लगातार उभरती जरूरतों को पूरा करता है। मूडअप रेफ्रिजरेटर अनुकूल फीचर्स और अपग्रेडेड फंक्शंस के साथ उपभोक्ताओं के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करता है और उन्हें बेमिसाल आराम और शानदार परफॉर्मेंस देता है।’’

विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर बाजार की लगातार उभरती उम्मीदों को पूरा करता है। यह अपनी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध करने वाले रंगों से अपने घर पर मूड के अनुसार आपको माहौल बनाने की इजाजत देता है। यह केवल एक उपभोक्ता उपकरण नहीं है। यह आपकी रचानात्मकता का एक जिंदादिल कैनवास है, जो आपके घर के माहौल के अनुसार पूरी तरह से घुलमिल जाता है।

एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर को उपभोक्ताओं को नए-नए फीचर्स और खूबियां प्रदान करने के मकसद से डिजाइन किया गया है। यह सामान रखने की आदर्श जगह के साथ फ्रिज में चार डोर होने का वादा करता है। इसे दूसरे रेफ्रिजरेटर्स की भीड़ में एक अलग लेवल देने वाले फीचर्स में से एक इनके डोर पर एलईडी पैनल फिट होना है। यह 1.7 लाख से ज्यादा जबर्दस्त कलर कॉम्बिनेशन के साथ उपभोक्ताओं को अपनी पसंद, मूड और पर्सनैलिटी के अनुसार रंगों को बदलने की इजाजत देता है। यह सब सहज रूप से एलजी थिनक्यू ऐप से नियंत्रित होता है। यूजर्स की पसंद के मुताबिक फ्रिज को ढालने के इस आधुनिक ट्विस्ट से किचन में काम करते समय उन्हें अनुकूलता और अपनेपन का एहसास होता है।

इसके अलावा इस रेफ्रिजरेटर में इंस्टाव्यू फीचर है, जो इसकी डिजाइनिंग के समय बेहद स्मार्ट तरीके से इसमें जोड़ा गया है। फ्रिज के डोर पर डबल नॉक करने से इसका इंस्टाव्यू फंक्शन फ्रिज के अंदरूनी भाग को रोशनी से जगमगा देता है। इससे यूजर्स को फ्रिज के डोर को पूरी तरह खोले बिना फ्रिज के अंदर झांककर सामान को देखने का मौका मिलता है। आधुनिक तकनीक और सोच-समझकर बनाए गए डिजाइन के कॉम्बिनेशन से यह एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर दूसरे फ्रिज की भीड़ से अलग खड़ा नजर आता है। यह माहौल में खूबसूरत आकर्षण पैदा करने के साथ अपनी क्रियाशीलता से उपभोक्ताओं के तरह-तरह के कामों को आसान बनाता है। इस फ्रिज में बिल्ट-इन ब्लूटूथ स्पीकर के चलते उपभोक्ताओं को शानदार और मजेदार अनुभव मिलता है। इसे आप बाहरी डिवाइसेज से कनेक्ट कर सकते हैं, जिससे आपको अपनी पसंद का म्यूजिक सुनने की आजादी मिलती है। यह स्पीकर कई मोड, जैसे बाउंस मोड और फ्लो मोड में आता है, जिससे आपका घर पार्टी करने के लिए परफेक्ट बन जाता है। यह रेफ्रिजरेटर कई तरह के दिलचस्प फीचर्स के साथ मिलता है, जो इसे परफेक्ट होम अप्लायंस बनाते है। मूडअप रेफ्रिजरेटर में कई तरह के स्मार्ट अलार्म कलर सिस्टम जैसे इंटेलिजेंट फीचर्स हैं, जिसमें डोर ओपन अलर्ट, वेलकम लाइट और नाइट-टाइम मूड लाइट शामिल है। इससे किचन में काम करने की सुविधा के साथ सुरक्षा भी बढ़ती है। फ्रिज में रखे गए सामान को तुरंत देखने के लिए इंस्टाव्यू टेक्नोलॉजी है। फ्रिज में बेहतर ढंग से सामान रखने के लिए इसमें कंपार्टमेंट बनाए गए हैं, जिसे जरूरत के बाद वापस लिया जा सकता है। इस फ्रिज में तापमान प्रबंधन की एक आदर्श प्रणाली है, जिससे खाना बिना खराब हुए ज्यादा समय तक सुरक्षित रखा जाना सुनिश्चित होता है। यह आधुनिक घरों को बेमिसाल क्रियाशीलता प्रदान करता है। एलजी थिनक्यू के साथ सहजता से एकीकृत होने के कारण मूडअप रेफ्रिजरेटर को रिमोट कंट्रोल से नियंत्रित किया जा सकता है और इस पर निगरानी रखी जा सकती है। इससे यूजर्स को काफी सुविधा और दिमागी सुकून मिलता है। डोर कूलिंग प्लस टेक्नोलॉजी के साथ मिलने वाले इस रेफ्रिजरेटर में हर शेल्फ को समान रूप से ठंडक पहुंचनी सुनिश्चित होती है। हाइजीन फ्रेश प्लस टेक्नोलॉजी बैक्टीरिया को पनपने से रोकती है और खाना लंबे समय तक तरोताजा रहता है।मूडअप रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन के लॉन्च होने से भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरत के अनुसार यूजर्स को नए-नए सोल्यूशन देने में नेतृत्व की स्थिति और मजबूत हुई है। मूडअप रेफ्रिजरेटर के साथ स्टाइल और क्रियाशीलता के शानदार संगम की खोज कीजिए। अब यह रेफ्रिजरेटर भारत में 4,49,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Translate »