जरूरतमंदों को समाजसेवी ने किया खाद्य पदार्थ वितरण।

जरूरतमंदों को समाजसेवी ने किया खाद्य पदार्थ वितरण

हण्डिया थाना क्षेत्र के वासुपुर व जगुवा शोधा में दलित व कुनबे की बस्ती में समाजसेवी धवल त्रिपाठी ने जरूरतमंदों दलित व कुनबे परिवार को खाद्य पदार्थ वितरण किए।

बता दे की इन दिनों पूरा विश्व कोरोना जैसी घातक बीमारी से घिरा हुआ है। जिसको लेकर भारत देश में प्रधानमंत्री द्वारा 21 दिन के लिए लाक डाउन कर दिया गया है।लॉक डाउन से गरीब तबके लोगों में भूख की आग लगी हुई है। लोगों में को रोने जैसी घातक बीमारी को लेकर भारी दहशत व्याप्त है। लोग अपने घरों में समय काट रहे हैं।

इसी क्रम में हंडिया निवासी वरिष्ठ समाजसेवी धवल त्रिपाठी ने शुक्रवार को हण्डिया क्षेत्र के बासु पुर व जगुआ शोधा दलित व कुनबे की बस्ती में पहुंचकर लगभग 3 दर्जन घरों में 3 किलो आटा 3 किलो चावल 1 किलो दाल नमक तेल बिस्किट वितरण कर उन्हें राहत दी। वही इस कार्य से दलित व कुनबे बस्ती में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

जरूरतमंदों ने समाजसेवी की इस पहल को धन्यवाद दिया। वहीं समाजसेवी धवल त्रिपाठी ने दोनों गांव के लोगों से अपील की कि लोग को रोना जैसे घातक बीमारी को हल्के में ना लें इससे बचे। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए लॉक डाउन का पालन करें।लोग अपने घरों से बाहर न निकले।एक दूसरे से बात करने के दरमियान मास्क तथा 1 मीटर की दूरी बनाए। हमेशा हाथ सेनीटाइजर से धुलते रहे। कोरोना की हार होगी भारत जीतेगा। यह जन जन की लड़ाई है।सभी को भाग लेने की जरूरत है। इस संकट की घड़ी में सभी मिलकर को रोना पर जीत हासिल करें।

Translate »