भाजपा नेता ने सीएम योगी को लिखा पत्र, ‘आजम खान से जेल में मिलने पहुंच रहे हैं फरार भ्रष्टाचारी’

रामपुर के भाजपा नेता आकाश सक्सेना द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा गया है

-जिसमें उन्होंने मांग की है कि सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मिलने वालों पर नजर रखी जाए

-आरोप है कि आजम से मिलने के लिए भ्रष्टाचार और कई संगीन मामलों में आरोपित लोग पहुंच रहे हैं

रामपुर। सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक तरफ कोर्ट से उन्हें किसी तरह की राहत मिलती नजर नहीं आ रही तो वहीं अब भाजपा नेता ने सीएम योगी को पत्र लिखकर आजम खान की शिकायत की है। जिसके बाद माना जा रहा है कि सीतापुर जेल में बंद आजम खान और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

दरअसल, रामपुर के भाजपा नेता आकाश सक्सेना द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा गया है। जिसमें उन्होंने मांग की है कि सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मिलने वालों पर नजर रखी जाए। आरोप है कि सीतापुर जेल में आजम से मिलने के लिए भ्रष्टाचार और कई संगीन मामलों में आरोपित लोग पहुंच रहे हैं। इनमें वे लोग भी शामिल हैं जो रामपुर से फरार चल रहे हैं।

आकाश सक्सेना का कहना है कि जो भी लोग आजम खान से मिलने के लिए सीतापुर जेल में जा रहे हैं उनकी जानकारी रामपुर डीएम और एसपी को दी जानी चाहिए। तभी उन्हें आजम खान से मिलने दिया जाए। उधर, इस पत्र की सूचना मिलने पर सीतापुर जेल प्रशासन में भी हड़कंप बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि आजम खान पर दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं जिनकी सुनवाई रामपुर कोर्ट में चल रही है। भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने भी उनके खिलाफ कई मामले दर्ज कराए हैं। जिनके चलते ही आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं।

Translate »