हंडिया में चोरों के हौसले बुलंद,बासुपुर चौराहे से दुकान का ताला तोड़कर चोरी।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

हंडिया- हंडिया कोतवाली के अंतर्गत आने वाले वासु पुर चौराहे पर चौरसिया पान की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों का सामान उड़ाया।

हंडिया में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है कोतवाली क्षेत्र से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बासु पुर चौराहे पर चोरों ने सोमवार की रात दुकान का ताला तोड़कर हजारों का माल उड़ाया इससे पहले भी उसी चौराहे पर इरशाद मोबाइल शॉप से कई बार चोरी हो चुकी है।

हंडिया कोतवाली क्षेत्र के सूरज कुमार चौरसिया पुत्र श्री स्वर्गीय अशोक कुमार चौरसिया जोकि जगुआ सोंधा के मूलनिवासी है और और बासु पुर चौराहे के उत्तर दिशा में चाय पान की दुकान रखते हैं सोमवार की देर रात चोरों ने ताला तोड़कर दुकान में रखा गैस चूल्हा सिगरेट चॉकलेट गुटका बिस्किट व अन्य सामान साथ में रखा चिल्लर लगभग ₹2000 उठा ले गए।

आवाज सुनकर जब बगल में मिठाई बनाने वाला दुकानदार जागा तो देखा कि एक गाड़ी वाली सफेद रंग की जो दुकान में से सामान उठाकर भर रही थी जब ब्रिज लाने के लिए आगे बढ़े तब तक मिठाई वाले दुकानदार ने आवाज लगाई और लोग इकट्ठा हो गए अंधेरे का फायदा उठाकर जो गाड़ी लेकर भाग गए गाड़ी का नंबर सिर्फ up62 दिखाई दिया उसके बाद पड़ोसी दुकानदार ने फोन पर पीड़ित दुकानदार को सारी बातें बताएं।

हंडिया पुलिस पर उठते हैं सवालिया निशान

बसुपुर चौराहे को संज्ञान में लेते हुए वहां पर बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए वहां पर दो पुलिस वालों की नियुक्ति रहती है लेकिन आए दिन बासु पुर चौराहे पर ऐसी घटनाएं घटती रहती है और पुलिस को कुछ भी पता नहीं चलता आखिर क्यों एक ही जगह से बार-बार चोरी हो रही है और पुलिस एक बार भी अपराधी को नहीं पकड़ पाई है।

Translate »