बाइक सवार युवक को अनुबंधित बस ने रौंदा मौके पर ही दर्दनाक मौत परिवार में मचा कोहराम।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

ननिहाल से घर को लौट रहा था युवक, रास्ते मे बस ने कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत।

चालक सहित बस पुलिस के कब्जे में, परिवार में मचा कोहराम

हंडिया/सैदाबाद- अपने ननिहाल से बाईक से आवास घर लौट रहा युवक रास्ते में ही हंडिया थाना क्षेत्र के भेस्की गांव के पास जीटी रोड पर हादसे का शिकार हो गया।

फाइल फोटो मनोज कुमार

प्रयागराज की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही अनुबंधित बस की चपेट में आ जाने से कुचलकर मौके पर ही युवक की मौत हो गई। हंडिया थाना क्षेत्र के धनूपुर गांव निवासी रामसुमेर मौर्य मजदूर हैं। दो बेटों में बड़ा बेटा मनोजकुमार (20) भी परचून की एक दुकान पर नौकरी करता था। बुधवार को वह घर से अपने ननिहाल सरांयइनायत थाना क्षेत्र के मलखानपुर गांव गांव गया था।

मौत के बाद घर पर मचा कोहराम रोते बिलखते परिजन।

गुरुवार को दोपहर अपनी बाईक से वापस घर लौट रहा था। लगभग एक बजे के करीब जब वह जीटी रोड पर भेस्की गांव के पास से होकर गुजर रहा था कि प्रयागराज की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही अनुबंधित बस ने पीछे से बाईक में टक्कर मार दिया। टक्कर से अनियंत्री होकर वह बाईक सहित सड़क पर गिर पड़ा। बस उसे रौंदते हुए आगे बढ़ गई। बुरी तरह कुचल जाने से मनोज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके पर राहगीर और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बस चालक को पकड़ लिया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चालक सहित बस को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बेटे की मौत से माता सुनीता का रो रो कर बुरा हाल है।

Translate »