सपा सरकार आई तो वापस होंगे आजम खान पर दर्ज मुकदमे – अखिलेश यादव

रामपुर।

मुश्किलों में घिरे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद आज़म खान के समर्थन में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे हैं.। शनिवार को सपा प्रमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, सपा की सरकार आई तो वापस होंगे आजम खान पर दर्ज फर्जी मुकदमे’. उन्होंने कहा कि हम इस मामले में राज्यपाल से मुलाकात करेंगे।
अखिलेश यादव आगे कहते हैं कि वह लोग घबराए नहीं, पार्टी आजम खान के साथ है. पार्टी हर स्तर पर सरकार से मोर्चा लेने की खातिर तैयार है. सुप्रीम कोर्ट के साथ ही हाईकोर्ट के शीर्ष वकीलों से राय लेकर आजम खान के खिलाफ दायर सभी फर्जी केस को खत्म कराया जाएगा.
इससे पहले अखिलेश यादव से शहर इमाम मुफ्ती महबूब अली व जमीअत उलमा ए हिंद के जिला सदर मौलाना मोहम्मद असलम जावेद कासमी की कयादत में मिले. उलेमाओं के प्रतिनिधि मंडल ने अखिलेश यादव को बताया कि पुलिस प्रशासन आजम खान और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कर रहा है. शहर में दहशत का माहौल माहौल कायम है.।
अखिलेश यादव ने उलेमाओं की बात सुनने के बाद भरोसा दिलाया कि समाजवादी पार्टी इस मामले में रामपुर के लोगों के साथ है।हम संघर्ष से भी पीछे नहीं हटेंगे और कानूनी लड़ाई भी लड़ेंगे।
आज़म खान के समर्थन में अखिलेश यादव को कार्यक्रम करने की प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं मिली थी. लेकिन सपा के कुछ नेताओं ने किसी भी हाल में रामपुर पहुंचने का निश्चय किया और वो ऐसा करने में कामयाब भी रहे. वहीं पुलिस कोने-कोने पर सुरक्षा और निगरानी कर रही थी. साथ ही तलाशी भी ले रही थी लेकिन सपा नेता फिल्मी अंदाज में इससे बच निकले. सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव के दो दिन के रामपुर दौरे को सफल बनाने में जुटे. पूरे मंडल से कई नेता और सपा कार्यकर्ता इस काम के लिए यहां पहुंचे।

Translate »