CCTV फुटेज में देखे, कैसे व्यापारी को गोली मार कर रुपयों से भरा बैग लूट ले गये बदमाश

पुलिस की लगातार छापेमारी के बाद भी नहीं पकड़े गये अपराधी, व्यापारी में बढ़ता जा रहा आक्रोश

वाराणसी. सारनाथ थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर कॉलोनी में पाइप व्यवसायी धर्मेन्द्र गुप्ता की मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है। फुटेज में साफ दिखायी दे रहा है कि किस तरह बदमाशो ने व्यसायी से बैग छीनने का प्रयास किया था और धर्मेन्द्र ने पैसा बचाने के लिए बदमाशों से जूझते रहे थे। अपराधियों को लगा कि वह लूट नहीं पायेंगे तो व्यवसायी को गोली मार कर पैसा लेकर भाग गये। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है, जिसके लिए नये से लेकर पुराने बदमाशों की कुंडली खंगाली जा रही है और पूर्वांचल के अन्य जिलों में छापेमारी कर क्रम जारी है।

पूर्वांचल के अन्य जिलों में छापेमारी कर क्रम जारी है।*

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखा रहा है कि जैसे ही धर्मेन्द्र अपने घर के सामने बुलेट रोकते हैं उसी समय पीछे से बदमाश आ जाते हंै। जिस तरह से बदमाश रुके थे उससे धर्मेन्द्र को खतरे का अंदाजा हो गया था और वह घर के अंदर जाना चाहते थे लेकिन बदमाश उनके पास पहुंच गये थे और बैग देने को कहा था। धर्मेन्द्र बैग लेकर आगे की तरफ भागे तो बदमाश भी पीछे पड़ गये थे। इसके बाद बदमाशों ने असलहा निकाल लिया। इसके बाद भी जब रुपयों से भरा बैग नहीं मिला तो एक बदमाश ने पहले दाएं और फिर बाएं हाथ में गोली मारी। इसके बाद भी धर्मेन्द्र ने बैग नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने गर्दन में गोली मार दी। गोली लगते ही व्यवसायी गिर गये और दोनों बदमाश बैग लेकर भाग गये। बदमाशों ने अपना मुंह ढका हुआ था ओर कॉलोनी के मुख्य द्वार के पास पहुंचे तो तीसरा बदमाश वही पर बाइक लेकर खड़ा था। इसके बाद तीनों बदमाश वहां से भाग खड़े हुए।

पुलिस नहीं लगा पायी है बदमाशों का सुराग, ताबड़तोड़ छापेमारी जारी

धर्मेन्द्र की हत्या के बाद व्यापारियों ने जल्द खुलासा नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है, जिसके चलते पुलिस पर दबाव बढ़ गया है। पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को भी खुलासे के लिए लगाया गया है। पुलिस ने कई लोगों को उठा कर पूछताछ की है और जमानत पर बाहर आये बदमाशों की सूची बना कर उनकी कुंडली खंगाल रही है। बनारस के आस-पास के जिलों में पुलिस की छापेमारी जारी है। पुलिस ने जल्द ही इस मामले के खुलासा का दावा किया है।

Translate »