बिजली विभाग की लापरवाही व बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों व व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

वैनी/ सोनभद्र (सुनील शुक्ला)बिजली विभाग की लापरवाही व बिजली कटौती को लेकर नगवां ब्लाक के ग्रामीणों व व्यापारियों ने किया प्रदर्शन।
विकास खण्ड नगवां के सब स्टेशन दुबेपुर 33/11 उपकेंद्र से आये दिन विजली ग्रामींणो व ब्यापारीयो को नही मिलती है विजली का तार जो तीसो साल से लगा है वह अब खराब हो गया है अधिकांश तार 11 हजार बोल्टेज का वैनी बाजार में टूट कर गिर जा रहा है कभी पोल से तार गल कर गिर जा रहा है

तो कभी तार लुज होने के कारण आंधी में टक्करा कर सार्ट कर कर गिर जा रहा है आये दिन खतरा होने का सम्भावना बना रहता है जिससे बिजली दिन दिन भर नही मिलती है बाजारवासियों व ग्रामीणों को हमेशा खतरा बना रहता है मंगलवार को वैनी बिच बाजार मे तार गल कर गिर गया गलीमत रहा की उसी समय लाईन कट गई नही तो बडा़ हादशा होने से नकारा नही जाता जब तक नया तार नही लगाया जायेगा विजली की समस्या बनी रहेगी इस भीषण गर्मी मे बिना विजली के लोगो को पानी पीने के लिए समस्या बन गया है क्षेत्र के हैंडपम्प जबाब दे दिए है पानी का सहारा केवल समरसेबल है जो बिना विजली का चल नही सकता।

वैनी दुवेपुर में लगातार हप्तो से रोजाना बिजली के तार टूट कर गिर जा रहा है जिससे बिजली नहीं मिल रही हैं उसी के चलते करोडो का बना पिने का पानी के टंकी बंद पडी हैं जिससे पानी पिने के लिए हाहाकार मचा हैं वैनी गाव व बाजार के ग्रामिणो व ब्यापारीयो ने जिलाधिकारी महोदय से अनुरोध किया है कि बिजली में सुधार लावे अन्यथा ब्लाक से लेकर जिला तक धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे। इस सम्बंध में बिजली विभाग के जेई से सम्पर्क किया गया तो फोन बंद मिला। प्रदर्शन करने वालों में राजू रावत, तीर्थबासी, श्यामनारायण, शुभम, सोनेलाल, रमेस, बिकाश सिंह, जितेंद्र पटेल, झुपुल ,अवधेश सोनी, जीतू यादव, आदि लोग मौजूद रहे।

Translate »