दुद्धी विधानसभा में फंस सकता हैं पेंच,प्रचार प्रसार ठीक से न होना पड़ सकता है भारी

मतदाता खोज रहे थे कमल का फूल व हाथी का चुनाव चिन्ह,नही मिलने पर दबाया अज्ञात बटन
image

दुद्धी(भीमकुमार) लोकसभा का चुनाव तो सफल हो गया है पर सोनभद्र में अभी कौन पार्टी जीतेगा इसको लेकर राजनैतिक गलियारों में सस्पेंस फंसा हुआ दिखाई दे रहा है। जिसको लेकर चाय पान की दुकान पर जोरो पर चर्चा किया जा रहा है। राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि दुद्धी विधानसभा में कोई भी बड़ी पार्टी के नेताओ का न आना भी एक मुद्दा साफ साफ दिखाई दे रहा है। अतिपिछड़े क्षेत्र दुद्धी विधानसभा के मतदाताओं को पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी चुनावी सिम्बल को समझाने बताने में एवं प्रचार प्रसार करने में नाकाम रही है। चाहे वह भाजपा अपनादलएस कार्यकर्ता एवं सपा बसपा गठबंधन के कार्यकर्ता हो क्यों कि मतदान के समय बहुत ऐसे महिला पुरुष बुजुर्ग मतदाता मिले जिन्होंने कमल का फूल एवं हाथी का सिम्बल नही दिखाई देने की वजह से किसी भी बटन को दबाने में मजबूर हो गए। और बाहर निकल कर बताने लगे कि हाथी का सिम्बल एवं कमल का फूल का सिम्बल नही होने के कारण वह बीच का अज्ञात बटन दबाया। जब कि यह चुनाव में बहुत घातक होने का कारण बन सकता है।
image

बसपा नेता पूर्व मंत्री विजय सिंह गोड़ का कहना है कि सपा बसपा गठबंधन की सीट सोनभद्र में जीत तय है। और दुद्धी विधानसभा क्षेत्र से करीब 50 हजार वोट से आगे बढ़त बनाएगी। और भाई लाल कोल सोनभद्र के सांसद बनेंगे। जिसमे सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर क्षेत्र में मेहनत किया है। जिसका परिणाम अच्छा आएगा।
image

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र अग्रहरी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी की लहर गांव गांव में रहा है जिसको मतदाताओं ने जमकर मतदान किया है। दुद्धी विधानसभा से अच्छा वोट से बढ़त बनाकर पकौड़ी लाल कोल सोनभद्र की सीट पर कब्जा करेंगे।

Translate »