शाहगंज एसएचओ भुवनेश्वर पांडेय ने फ्लैग मार्च कर ग्रामीणों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की

image
शाहगंज/सोनभद्र (सर्वेश श्रीवास्तव)आगामी चुनाव को लेकर शाहगंज पुलिस ने किया फ्लैग मार्च।शाहगंज,घोरावल कोतवाली पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने शाहगंज के कस्बा और राजपुर में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान एसएचओ भुवनेश्वर पांडेय ने ग्रामीणों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की।
image
आगामी चुनाव को लेकर चुनाव आयोग के निर्देश पर सीआरपीएफ के जवान पूरे जनपद में स्थानीय पुलिस के जवानों के साथ फ्लैग मार्च करके लोगों को मतदान के प्रति जागरुक कर रहे है।साथ में चल रहे भुवनेश्वर पांडेय ने कहा कि आप लोग निष्पक्ष तरीके से बिना किसी भय के मतदान वाले दिन अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचे और निडर होकर मतदान करे।यदि क्षेत्र का कोई व्यक्ति उनको डरा या धमका रहा है तो तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे।कोतवाली पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कारवाइ करेगी।कहा कि मतदान करना सभी का अधिकार है।चुनाव आयोग के निर्देश पर ही हम लोग गाव गाव भ्रमण करके जनता को जागरुक कर रहे है कि मतदान वाले दिन वोट जरूर डाले।
image
इस मौके पे एसएचओ भुवनेश्वर पांडेय,घोरावल एसएचओ शिव कुमार मिश्रा,एसआइ श्रीप्रकाश सिंह,कांस्टेबल शहंशाह खान सहित सीआरपीएफ के जवान मौजूद थे।

Translate »