फ्री मूवीज वाली न्यू वेबसाइट… बॉलीवुड-हॉलीवुड मूवी के साथ वेब सारीज भी मिलेंगी यहां, HD क्वालिटी में होती है डाउनलोड; पैसे नहीं सिर्फ डाटा करना होता है खर्च

[ad_1]


गैजेट डेस्क। इंडिया में ऐसी कई वेबसाइट और पोर्टल हैं जहां से मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, कई वेबसाइट्स पर मूवी की क्वालिटी बेहतर नहीं होता। या फिर फिल्म की क्वालिटी को डाउनलोड करने के बाद भी चेक किया जा सकता है। ऐसे में यदि क्वालिटी खराब हुआ तब डाटा और टाइम दोनों खर्च हो जाते हैं। वैसे, इनमें एक वेबसाइट ऐसी भी है जहां पर लेटेस्ट मूवी, वेब सीरीज के साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में मिल जाती है।

वेबसाइट का नाम

इस वेबसाइट का नाम moviesflixhd है। वेबसाइट ने एक डिस्क्लेमर भी दिया है, जिसमें लिखा है कि ये एक प्रमोशनल वेबसाइट है। यहां पर मौजूद सभी तरह का कंटेंट टेस्टिंग और प्रमोशनल पर्पज के लिए है। साथ ही, कॉन्टैक्ट के लिए इन्होंने अपनी एक जीमेल ID 'moviesnasha@gmail.com' भी दे रखी है।

3 साइज में होता है कंटेंट

इस वेबसाइट की खास बात है कि यहां पर कोई मूवी, वेबसीरीज या फिर अन्य कोई कंटेंट 3 तरह के साइज यानी 480p, 720p और 1080p में दिया है। साइज के हिसाब से डाटा खर्च करना होता है। इसके साथ, अलग-अलग सर्वर की लिंक दी हैं, ताकि यूजर्स आसानी से वीडियो को डाउनलोड कर पाए। वीडियो के स्क्रीनशॉट भी होते हैं, जिससे उसकी पिक्चर क्वालिटी के बारे में पता चल जाता है।

सभी प्लेटफॉर्म पर करेगी काम

इस वेबसाइट को सभी तरह के प्लेटफॉर्म यानी कम्प्यूटर, लैपटॉप, मोबाइल पर ओपन कर सकते हैं। अलग प्लेटफॉर्म पर इसका इंटरफेस भी अलग होता है। यहां पर 1980 से लेकर 2019 तक की मूवी, वीडियो हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Latest Bollywood And Hollywood Movie Free Download Website With Full HD Quality

[ad_2]
Source link

Translate »