नही थम रहा लोगों की संवेदनाओं का दौर हिन्दू युवा वाहिनी ने किया विरोध प्रदर्शन, फूंका पुतला

चोपन/सोनभद्र(अरविन्द दुबे)रविवार को चोपन क्षेत्र के अन्तर्गत बस स्टैड के पास हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते  हुए पुतला फुका गया। कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद माँ भारती के वीर सपूतों के लिए चोपन बस स्टैंड पर 2 मिनट के मौन के साथ श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । हिन्दू युवा वाहनी की तरफ से आयोजित विरोध प्रदर्शन में शामिल सभी कार्यकर्ताओं के साथ लोगों में पाकिस्तान और आतंकवादियों के विरुद्ध गुस्सा साफ देखा जा सकता है। पाकिस्तान मुर्दाबाद…हिंदुस्तान जिंदा बाद…वंदेमातरम के नारों से नगर गूंज उठा। इस दिल दहला देने वाली घटना ने एक छोटे से बच्चे के दिल पर इस कदर आघात किया कि, उसने पाकिस्तान लिखे पुतले पर पिसाब कर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

image

विरोध प्रदर्शन में शामिल वरिष्ठ समाजसेवी और बीजेपी के नेता प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि, पाकिस्तान से हम हमेशा मित्रतापूर्ण बात करते है और उसे मनाते रहते है लेकिन वो मानने वाला नहीं है। पाकिस्तान और आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए उसे बम से उड़ा देना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान को स्पष्ट रूप से कह दिया है कि अब तुम अपना समय निश्चित कर लो अब हमारी वीर सेना ही जवाब देगी। साथ ही उन्होंने कहा कि, देश मे बेमान नेता की सुरक्षा तत्काल हटा देनी चाहिए और खास तौर से हुर्रियत के नेताओं को देश से तुरंत भगा देना चाहिए।
विरोध प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष राकेश उपाध्याय ने कहा कि, हमारे हिंदू सम्राट महाराज आदित्य योगी नाथ जी का स्पष्ट कहना है कि जो भी देश मे पाकिस्तानी भाषा बोलता है उसे ठोक दो कैसे ठोकना है कहा ठोकना है ये हमारे हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता सक्षम है और इतिहास दोहराने में देर नहीं करती है। बेशक देश में बैठे गद्दार ही हिंदुस्तान की अहम बात पाकिस्तान तक पहुचाते है जिस कारण हमारे भाईयों को नुकसान पहुचाने का कार्य कर रहे  है। हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि, पाकिस्तान का बाप कोन है ये पाकिस्तान को पता होना चाहिए। सिर्फ 12 घंटे मिल जाए तो पूरा हिंदुस्तान पाकिस्तान की ऐसी की तैसी कर देने में सक्षम है।
वही नमामी गंगे के जिला सयोजक महेंद्र केसरी ने सेना पर हुए हमले पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि, सेना पर पीछे से घुस कर हमला करते है हमले के जवाब में पूरा हिंदुस्तान तैयार है पाकिस्तान में घुस कर मारने के लिए। सेना को पूरी छूट दे दी गई है। पाकिस्तान को जवाब देने के लिए पूरे हिंदुस्तान का खून खोल रहा है। निश्चित रूप से पाकिस्तान को जवाब हमारी सेना और सरकार देगी।
पाकिस्तान के खिलाफ नारा लगाते हुए हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने नारा लगाया पाकिस्तान तुम होस मे हो जाओ….अब हिंदुस्तान किसी भी हमले का जवाब देने के लिए सोचेगा नहीं। विरोध प्रदर्शन में हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष राकेश उपाध्याय, नगर महामत्री राम नरेश चौधरी,जिला मंत्री कमलेश सोनकर, नगर प्रभारी संदीप मिश्रा, डाला नगर अध्यक्ष सौरभ सिंह, जिला महामंत्री अरबिन्द सोनी, चोपन नगर अध्यक्ष अतुल शुक्ला, आदित्य, अमन, विक्की, आकाश, अभिषेक राय, रवि जायसवाल, दिपक सिंह, मयंक यादव, राकेश पासवान, रामाशंकर गिरी, अनमोल, सुभम, राजा, श्री ओम, विवेक, राहुल शर्मा, पंकज, पवित्र जायसवाल, बिजेपी के नेताओ में नमामी गंगे जिला सयोजक महेंद्र केसरी, मण्डल कोषाध्यक्ष सुनील सिंह, वरिष्ठ समाजसेवी एवं बीजेपी नेता प्रदीप अग्रवाल, व्यापार मण्डल अध्यक्ष संजय जैन, शुभम चौरासिया, आदि समस्त लोग शामिल रहे।

Translate »