एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मूडअप रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन लॉन्च किया

रिपोर्टर पुरूषोत्तम चतुर्वेदी वाराणसी

वाराणसी– भारत के प्रमुख कंज्यूजमर ड्यूरेबल ब्रैंड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने एक ऐसा अनोखा प्रॉडक्ट काशीका इंटरप्राइजेज रामकटोरा लहुराबीर वाराणसी में लॉन्च किया है, जो न केवल आपके मूड और पर्सनैलिटी की झलक देता है, बल्कि आपकी लाइफस्टाइल को लक्जरी का टच देने के लिए प्रेरित करता है। यह आपकी रोजमर्रा की जिंदगी को खुशनुमा बनाता है। एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर के 1.7 लाख कलर कॉम्बिनेशन से प्रेरित होकर अपने लेटेस्ट कलेक्शन को लॉन्च किया। आधुनिक टेक्नोजलॉजी और खूबसूरती की झलक देने वाला मूडअप रेफ्रिजरेटर व्यक्तिगत लक्ज़री का प्रतीक है। जब भारत के लोग अपनी जिंदगी को ज्यादा से ज्यादा आसान बनाने वाले प्रॉडक्ट्स खरीदना चाहते हैं, एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर कस्ट माइजेशन को एक नए मुकाम तक लेकर पहुंचा है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया में होम अप्लायंसेज एवं एयर कंडीशनर के डायरेक्टमर ह्वांग यंगमिन ने कहा, “हम वाराणसी में अपने नए प्रॉडक्ट मूडअपTM फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं। यह शानदार प्रॉडक्ट हमारे जीवंत, बोल्ड, जिंदादिली से भरपूर और आशावादिता के हमारे साझा विजन को दर्शाता है। यह प्रॉडक्ट वास्तव में “लाइफ इज़ गुड” के सार को पेश करता है। यह स्टाइल के साथ आधुनिक तकनीक के तालमेल से भारतीय उपभोक्ताओं की लगातार उभरती जरूरतों को पूरा करता है। मूडअप रेफ्रिजरेटर अनुकूल फीचर्स और अपग्रेडेड फंक्शंस के साथ उपभोक्ताओं के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करता है और उन्हें बेमिसाल आराम और शानदार परफॉर्मेंस देता है। मूडअपTM रेफ्रिजरेटर के साथ एलजी ऑबजेट कलेक्शन के लॉन्च होने से भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरत के अनुसार यूजर्स को नए-नए सोल्यूशन देने में नेतृत्व की स्थिति और मजबूत हुई है। मूडअपTM रेफ्रिजरेटर के साथ स्टाइल और क्रियाशीलता के शानदार संगम की खोज कीजिए। अब यह रेफ्रिजरेटर भारत में 4,49,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स की श्रेणी में एलजी ने एक ऐसा अभूतपूर्व प्रॉडक्ट लॉन्च किया है, जिसने तकनीक और खूबसूरती को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है। इस नए फ्रिज के डोर में एलईडी पैनल लगा है, जो आपको मूड के अनुसार फ्रिज के रंगों को बदलने की अनुमति देता है। इसके साथ इससे तालमेल रखती संगीत की धुन घर पर आपको सुकून देने और मूड को तरोताजा रखने का माहौल बनाती है।

मूडअपTM का फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर काफी बारीकी और कारीगरी से बनाया गया है, जिससे स्टाइल और क्रियाशीलता के जबर्दस्त मिश्रण की झलक मिलती है। यह आधुनिक घरों के सदस्यों की अलग-अलग पसंद के हिसाब से जरूरतों को पूरा करता है। यह चमकदार, जीवंत, बोल्ड और शानदार डिजाइन का दावा करता है। यह रेफ्रिजरेटर खूबसूरती की एक मिसाल है, जो किसी की किचन की सुंदरता में चार-चांद लगा देता है। इनका नया मूडअप फीचर फ्रिज की बाहरी लाइटिंग को अपने मूड के अनुसार सेट करने की अनुमति यूजर्स को देता है, जिससे घरों में उनके अनुकूल एक व्यक्तिगत माहौल बनता है।

विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। एलजी मूडअपTM रेफ्रिजरेटर बाजार की लगातार उभरती उम्मीदों को पूरा करता है। यह अपनी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध करने वाले रंगों से अपने घर पर मूड के अनुसार आपको माहौल बनाने की इजाजत देता है। यह केवल एक उपभोक्ता उपकरण नहीं है। यह आपकी रचानात्मकता का एक जिंदादिल कैनवास है, जो आपके घर के माहौल के अनुसार पूरी तरह से घुलमिल जाता है।

एलजी मूडअप रेफ्रिजरेटर को उपभोक्ताओं को नए-नए फीचर्स और खूबियां प्रदान करने के मकसद से डिजाइन किया गया है। यह सामान रखने की आदर्श जगह के साथ फ्रिज में चार डोर होने का वादा करता है। इसे दूसरे रेफ्रिजरेटर्स की भीड़ में एक अलग लेवल देने वाले फीचर्स में से एक इनके डोर पर एलईडी पैनल फिट होना है। यह 1.7 लाख से ज्यादा जबर्दस्त कलर कॉम्बिनेशन के साथ उपभोक्ताओं को अपनी पसंद, मूड और पर्सनैलिटी के अनुसार रंगों को बदलने की इजाजत देता है। यह सब सहज रूप से एलजी थिनक्यू ऐप से नियंत्रित होता है। यूजर्स की पसंद के मुताबिक फ्रिज को ढालने के इस आधुनिक ट्विस्ट से किचन में काम करते समय उन्हें अनुकूलता और अपनेपन का एहसास होता है।

Translate »