एम एस पी स्टील कंपनी के दिवाली के मौके पर डीलर मीट सम्पन्न : कंपनी के प्रेसिडेंट ने बताया कंपनी का परफॉर्मेंस

सुरभी चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला की स्टील कंपनी एम एस पी स्टील एन्ड पावर लिमिटेड कंपनी बीते कई वर्षों से बनारस सहित पूर्वांचल में स्टील के क्षेत्र में एक मजबूत हस्ताक्षर बनकर उभरी है। इस कंपनी के बनारस सहित पूर्वांचल के कई इलाकों में आने से लोगों को सस्ते दरों पर उच्च क्वालिटी की स्टील मुहैया कराई गई है । जिससे लोगों को बहुत फायदा पहुंचा है ,और इस बात की तस्दीक वह डीलर करते हैं जो इस इलाके में इनके स्टील को बढ़-चढ़कर अपने भरोसे के साथ लोगों तक पहुंचाते हैं।
बनारस सहित पूर्वांचल के डीलरों का यह भरोसा यूं ही नहीं है । कंपनी भी अपनी तरफ से उसे भरोसे को मजबूत बनाने के लिए हर कदम उठाती है और इसी कदम में एक कदम आपसी रिश्तों का होता है। जिसके लिए कंपनी के प्रेसिडेंट श्री संबित दास जी खुद आकर सारे डीलरों से दिवाली के मौके पर रूबरू मिले और संबोधित किया । अपने संबोधन में प्रेसिडेंट ने कंपनी के बारे में डीलरों को परिचय कराते हुए बताया कि उनकी कंपनी इंटीग्रेटेड स्टील प्लांट है। जिसके अपना पावर प्लांट है। कंपनी का वार्षिक उत्पादन क्षमता 2 लाख टन है । जिसमें टीएमटी, स्ट्रक्चर पाइप, बाइंडिंग वायर आदि का उत्पादन किया जाता है। कंपनी का नेटवर्क पूरे भारतवर्ष में फैला हुआ है। कंपनी का उत्पादन विभिन्न सरकारी उपक्रम जिनमें प्रमुख रूप से NHAI, BHEL , यूपी पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड, इंडियन रेलवे और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में रजिस्टर्ड है । कंपनी अपने डिस्ट्रीब्यूटर और डॉलर का भी पूरा ध्यान रखती है। कंपनी ने इसके लिए पिछले कई वर्षों से बंधन स्कीम निकाली हुई है। जिसमें डीलर्स द्वारा खरीदी हुई मात्रा के अनुसार प्वाइंट्स मिलते हैं । जो उनके खातों में जुड़ते जाते हैं जिसे वह कभी भी भुना सकते हैं।

बनारस में इस डीलर मीट का आयोजन एम एस पी स्टील एन्ड पावर लिमिटेड कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर सौरभ पॉली पाइप्स प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से आयोजित किया गया। जिसमें डीलरों को परफॉर्मेंस अवार्ड भी दिया गया जिनमें प्रमुख रूप से मॉडर्न स्टील अग्रहरि पाइप एंड फिटिंग कुमार स्टील कॉरपोरेशन और गोयल हार्डवेयर रॉबर्ट्सगंज थे।

होटल मदीन में हुए इस कार्यक्रम में दीप प्रज्वलन प्रेसिडेंट संबित दास, सौरभ साह और विकास द्विवेदी ने किया , आए हुए डीलरों का स्वागत सौरभ शाह ने किया तो संचालन दिल्ली से आए हुए मिमिक्री आर्टिस्ट फारूक ने इस कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन मार्केटिंग हेड विकास द्विवेदी ने किया इस कार्यक्रम में तकरीबन 100 से ज्यादा डीलर मौजूद थे जिनके मनोरंजन के लिए दिल्ली से आए हुए कलाकारों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया।

Translate »