हर बूथ को कैसे जीता जा सकता भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कार्यकर्ताओं को मंत्र

सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)। भारतीय जनता पार्टी चुर्क मंडल की एक संगठनात्मक बैठक नगर पंचायत सभागार में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष नंदलाल व अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष मीरा देवी व संचालन महामंत्री सुबास पाठक ने किया। बैठक का शुभारंभ पंडित दीन दयाल उपाध्याय व श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी के चित्र पर माल्यार्पण दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए हर बूथ को कैसे जीता जा सकता है, उसके लिए सबसे मजबूत आधार है हर बूथ पर अपने मतदाता के वोट को बढ़ाना इस समय पार्टी के तरफ से मतदाता पुनर्निर्क्षण का कार्य चल रहा है, इसलिए सभी कार्यकर्ताओं का हम आह्वान करते है की अपने अपने बूथ पर ज्यादे से ज्यादे नामो को वोटर लिस्ट में जोड़वाने का पूरा प्रयास करें जिससे की आप सभी अपने बूथ को आसानी से

जीत सकें, अगर आप बूथ जीतेंगे तभी लोक सभा को भी आसानी से जीत सकेंगे। मोदी जी और योगी जी की जनकल्याणकारी नीतियों से आम जनमानस में लगातार स्वीकार्यता सरकार और संगठन की बढ़ती जा रही है लोग पार्टी से जुड़ना चाहते है इसलिए सभी कार्यकर्ता इस अभियान को सफल बनाएं जिससे आगामी लोक सभा आसानी से जीता जा सके। इस बैठक में प्रमुख रूप से गोविंद यादव, सागर मानी, महेंद पांडेय, संदीप मिश्रा, अनूप तिवारी, अरविंद पाण्डेय, इन्द्र बहादुर सिंह, दिलीप चौवे, अरूण सिंह, ओमप्रकाश यादव, जयराम वर्मा, माया श्रीवास्तव, संजय सिंह, शिव कुमार सिंह, अंशू खत्री, अनिल पांडेय, रमेश पासवान, रामसकल पटेल, प्रशान्त सिंह, विनय पाण्डेय, संजय पांडे, मनीष सिंह आदि मौजूद रहे।

Translate »