अध्यक्ष सीडा(सतहरिया औद्योगिक विकास प्राधिकरण)/मंडलायुक्त की अध्यक्षता में सीडा बोर्ड की 40वीं बैठक सम्पन्न

वाराणसी से सुरभी चतुर्वेदी की रिपोर्ट

अध्यक्ष सीडा(सतहरिया औद्योगिक विकास प्राधिकरण)/मंडलायुक्त की अध्यक्षता में सीडा बोर्ड की 40वीं बैठक सम्पन्न

मंडलायुक्त द्वारा भूमि अर्जन प्रक्रिया तथा उद्यमी हितों को विशेष प्राथमिकता पर रखने का निर्देश दिया गया

अध्यक्ष द्वारा शाहगंज क्षेत्र में सीडा के विकास हेतु शीघ्र भूमि अर्जन क्रय की प्रक्रिया को करने हेतु स्वीकृति प्रदान की गयी

बैठक में वर्चुअल माध्यम से जिलाधिकारी जौनपुर/मुख्य कार्यपालक अधिकारी सीडा अनुज कुमार झा जुड़े रहे

वाराणसी। मंडलायुक्त/अध्यक्ष सीडा की अध्यक्षता में सीडा प्राधिकारी बोर्ड की 40वीं बैठक आयोजित हुई जिसमें सर्वप्रथम अध्यक्ष सीडा द्वारा शाहगंज में सीडा के विकास हेतु 1000 एकड़ एवं सीडा के निकट स्थित 100 एकड़ भूमि के क्रय किये जाने हेतु शीघ्र भूमि अर्जन की प्रक्रिया किये जाने हेतु स्वीकृति प्रदान की गयी तथा सीडा के अन्य प्रस्तावों जैसे- यूपीसीडा के ऑपरेटिंग मैनुअल-2023 को अंगीकृत किये जाने, सीडा में विद्युत प्रकाश की समस्या के दृष्टिगत हाईमास्टलाइट लगाने, पोलों पर लाइटिंग के साथ ही उनके रखरखाव हेतु कॉन्ट्रैक्ट पर सर्विसिंग एजेंसी रखने, सड़कों के निर्माण हेतु स्वीकृति प्रदान करने तथा सीडा के कर्मियों हेतु सेवानिवृत्ति की आयु 58 से 60 वर्ष करने की स्वीकृति प्रदान करने के साथ ही अन्य प्रस्तावों पर मंडलायुक्त ने स्वीकृति प्रदान की।
     बैठक में अध्यक्ष सीडा द्वारा सीडा के विकास कार्यों पर सहमति प्रदान करते हुए कहा कि जल्द ही उनके द्वारा वहाँ का दौरा व निरीक्षण किया जायेगा। मंडलायुक्त ने भूमि अर्जन प्रक्रिया तथा उद्यमी हितों को विशेष प्राथमिकता पर रखने का निर्देश दिया। बैठक के अंत में सीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अनुज कुमार झा द्वारा अध्यक्ष सीडा/मंडलायुक्त के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया गया।
    बैठक में यूपीपीसीएल के मुख्य अभियंता, मंडलीय टाउन प्लानर वाराणसी, अपर निदेशक पेंशन व कोषागार वाराणसी तथा सीडा के प्रबंधक उपस्थित थे।

Translate »