जज़ीरा एयरवेज ने बेंगलुरु और हैदराबाद से फ्लाइट फ्रिक्वेंसी बढ़ाई

सुरभी चतुर्वेदी की रिपोर्ट

इंडिया।कुवैत की अग्रणी कम लागत वाली एयरलाइंस जज़ीरा एयरवेज ने हाल ही में बेंगलुरु और हैदराबाद से अपनी सीधी उड़ान की फ्रीक्वेंसी बढ़ा दी है। इस महीने की शुरुआत से, एयरलाइंस बेंगलुरु से प्रति सप्ताह 4 उड़ानें और हैदराबाद से प्रति सप्ताह 6 उड़ानें संचालित करेगी। पहले यह एयरलाइन इन लोकप्रिय गंतव्यों के लिए सप्ताह में दो और तीन उड़ानें संचालित करती थी।

अक्टूबर 2017 में हैदराबाद से अपना भारत में ऑपरेशन शुरू करने के बाद, जज़ीरा एयरवेज भारत में छह डेस्टिनेशन में अपनी सर्विस तेजी से बढ़ाई है। एयरलाइन वर्तमान में कुवैत और भारत से बाहर 24 सीधी सेवाएं संचालित करती है।

इस साल गर्मियों के मौसम के लिए, जज़ीरा एयरवेज ने दो नए यूरोपियन डेस्टिनेशन सर्बिया के बेलग्रेड और अल्बानिया में तिराना की शुरुआत की है और प्राग, चेक गणराज्य और साराजेवो, बोस्निया और हर्ज़ेगोविना के लिए भी उड़ानें फिर से शुरू करेंगी। एयरलाइन ने हाल ही में साइप्रस में लारनाका, मिस्र में स्फिंक्स, मोंटेनेग्रो में तिवत और ईरान में शिराज के लिए उड़ानें शुरू की, जबकि हरियाणा के लिए उड़ानों की फ्रीक्वेंसी दोगुनी कर दी। त्बिलिसी, इस्तांबुल, बाकू और माहिरा सहित 66 से अधिक डेस्टिनेशन के साथ, जज़ीरा एयरवेज भारत के यात्रियों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बना हुआ है।

अपने स्वयं के एयरपोर्ट टर्मिनल, जज़ीरा टर्मिनल 5 या टी 5 का संचालन करके, जज़ीरा कुवैत से आरामदायक और सुविधाजनक ट्रांससिंटिंग करता है।

फ्लाइट एयरलाइन की वेबसाइट (www.jazeera airways.com), या जज़ीरा ऐप के माध्यम से आसानी से बुक की जा सकती हैं।

Translate »