नियुक्ति पत्र पाकर खिले नव नियुक्त एएनएम के चेहरे, जताया सरकार का आभार

35 नव नियुक्त एएनएम कार्यकत्रियों को वितरित किया गया नियुक्ति- पत्र

सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)। निष्पक्ष एवं पारदर्शी चयन प्रक्रिया के अंतर्गत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा सभी 75 जनपदों के लिए चयनित 7182 ए एन एम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम मुख्यमंत्री जी द्वारा लोकनायक ऑडिटोरियम भवन लखनऊ में किया गया। उक्त कार्यक्रम का सजीव प्रसारण शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया। इस दौरान राज्य सभा सासंद रामसकल व जिलाधिकारी चन्द्र विजय सिंह द्वारा जनपद में चयनित 35 ए एन एम को नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया। राज्य सभा सासंद ने कहा कि आज मुख्यमंत्री जी द्वारा पारदर्शी तरीके से की गई ए एन एम भर्ती की नियुक्ति पत्र वितरण किया गया है जिसका लोगों ने सीधा प्रसारण भी देखा

है। उन्होंने सभी ए एन एम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को शुभकामनाएं देते हुए कहां कि आप सभी जनपद में स्वास्थ्य विभाग को आगे बढ़ाने के लिए कार्य करें। जिलाधिकारी ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करें, जनता की सेवा मुख्यमंत्री जी की पहली प्राथमिकता रहतीं हैं। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की अपेक्षा के अनुसार कार्य करने और जनपद के कुछ अत्यंत पिछड़े क्षेत्रों पर जहां स्वास्थ्य व्यवस्था की कुछ समस्यायें है उन क्षेत्रों में पहला रिस्पांस देने का कार्य करें। टीकाकरण मदर चाइल्ड आदि रजिस्टर का रखरखाव अच्छे ढंग से करें । डीएम ने सभी एएनएम कार्यकत्रियों को बधाई देते हुए कहा कि वह जनपद में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए अच्छा कार्य करें।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आरजी यादव ने सासंद व जिलाधिकारी सहित सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मनोयोग से कार्य करें और स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर बनाने में अपना योगदान दें।

Translate »