वंदना सिल्क बनारस के भव्य शोरूम का उद्घाटन

सुरभी चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी l सोमवार को वंदना ग्रुप के नये प्रतिष्ठान वंदना सिल्क बनारसके भव्य शोरूम की शुरुआत गोदौलिया स्थित गिरजाघर चौराहे के पास हुई ।इस अवसर पर कन्हैया लोहिया, राजेश जोगाई, मनीषा लोहिया, उमेश जोगाई ने बात चित मे बताया की वंदना ग्रुप बनारसी हैंडलूम बनारसी साड़ी , सलवार सूट, फैब्रिक ,दुपट्टा और ड्रेस मटेरियल में बीते 40 दशकों से भी ज़्यादा समय से लोगों के भरोसे के भरोसे का ब्रांड है । तेजी से बदलते लोगों के नजरिए और वक्त के साथ बाजार के तमाम उतार-चढ़ाव के बावजूद भी वंदना ग्रुप अपने उन उसूलों पर आज भी कायम है जिसमें ग्राहक को अटूट विश्वाश है कि इस शो रूम में वो ढगे नही जायेंगे, असली और नकली के फर्क के साथ उचित कीमत पर उनकी खरीदारी होगी।

वंदना ग्रुप अपने ग्राहकों को यह भरोसा इस वजह से दे पाता है कि देश के कोने-कोने के बुनकरों के पास उनकी टीम खुद पहुंचती है और डायरेक्ट बुनकरों से माल खरीद कर अपने शोरूम तक लाते हैं । बीच में कोई बिचौलिया नहीं होता लिहाजा सीधा फायदा बुनकर और ग्राहक को मिलता है ।

आस्था और श्रद्धा की इस नगरी में देश दुनिया के कोने कोने से लोग दशकों से आते रहे हैं लेकिन विश्वनाथ कॉरिडोर बनने के बाद बनारस में तेजी से पर्यटन बड़ा है और लोगों को बनारसी साड़ी कपड़ों के साथ एक ही शोरूम के नीचे देश के अलग-अलग शहरों के चुनिंदा बुनकरों की डिजाइन मिल सके इसकी बहुत जरूरत थी । इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए वंदना ग्रुप ने अपना नया शोरूम वंदना सिल्क बनारस के नाम से बनारस के हृदय गोदौलिया के पास गिरजाघर चौराहे पर खोला है। जहां एक ही छत के नीचे सभी तरह के फैब्रिक जिनमें सिल्क, लिनेन, कॉटन, सूट, मूंगा, के बेहतरीन डिजाइन के साथ कपड़े उपलब्ध हैं।

इतना ही नहीं बल्कि इस शोरूम में आपके अपने मुताबिक टेलरिंग की सुविधा भी उपलब्ध है । जो लोग बनारस नहीं आ सकते और उन्हें बनारस के फैब्रिक की जरूरत है । उनके लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ऑनलाइन सुविधा भी उपलब्ध है। यानी अब आप देश के किसी भी कोने से बनारस के ओरिजिनल कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं ।

Translate »