हिंडाल्को महान वार्षिक रक्तदान दिवस पर 38 रक्तवीरो ने किया रक्तदान

सोनभद्र।हिंडाल्को महान वार्षिक रक्तदान दिवस पर 38 रक्तवीरो ने किया रक्तदान।वैसे तो रेड क्रॉस ब्लड सेंटर द्वारा अक्सर रक्क्तदान शिविर लगाया जाता है किंतु हिंडालको महान द्वारा 10 फरवरी को वार्षिक रक्तदान दिवस के रूप में कई वर्षों से मनाया जा रहा है। इस वर्ष के रक्तदान वर्ष में हिंडालको महान के परियोजना प्रमुख सेंथिल नाथ व मानव संसाधन प्रमुख बिश्वनाथ मुखर्जी ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन करते हुये रक्तदान करने आये कर्मचारियों व अधिकारियों का हौसला बढ़ाया और पुनीत कार्य करने वालो को प्रमाण पत्र प्रदान किये,वही रक्तदान करने में 3 महिलाओं ने भी रुचि दिखाई और रक्तदान किया।

इस संबंध में ब्लड सेंटर प्रभारी डॉ आर डी द्विवेदी ने हिंडाल्को महान बरगवां के सी.एम.ओ. डॉ आशेष शरण ,डॉ. दीप्ती शरण ,डॉक्टर अमित श्रीवास्तव,डॉक्टर तारिणी दास, व उनके मेडिकल स्टाफ की इस तरह के आयोजन की तारीफ की है ,इस रक्तदान शिविर में जिसमे 38 रक्तवीरो ने रक्तदान किया,जिसमे 4 यूनिट नेगेटिव रक्तदाताओं ने भी रक्क्तदान किया ।
इस पुण्य कार्य हेतु रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से हिंडाल्को महान बरगवां के रक्तदाताओं को हृदय से अभिनंदन व्यक्त किया गया ।
उनके द्वारा यह भी बताया गया की हिंडाल्को महान का वार्षिक रक्तदान दिवस पर दिया गया रक्त कितनो के जीवन बचाने के काम आयेगा।रेड क्रॉस ब्लड सेंटर के ओर से हरिशंकर गुप्ता टेक्निकल सुपरवाइजर, शिवानी सिंह नर्स,रामकली रजक अटेंडेंट के द्वारा इस शिविर को सफल बनाने में सहयोग किया गया ।

Translate »