रिहंद महोत्सव के समापन समारोह पर अभिजीत भट्टाचार्या ने अपने गानो से दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

बीजपुर, (रामजियावन गुप्ता) एनटीपीसी रिहंद में 04 से 09 फरवरी तक आयोजित रिहंद महोत्सव का समापन समारोह गुरुवार की शाम को सोनशक्ति स्टेडियम में किया गया।

9 फरवरी को एनटीपीसी रिहंद के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रसाशनिक भवन परिसर में ध्वजा रोहण किया गया साथ ही शाम को लाइव कोन्सर्ट का भी आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर श्री अभिजीत भट्टाचार्य के गाने पर लोग झूम उठे एवं कोन्सर्ट का भरपूर आनंद उठाया।
एनटीपीसी रिहंद का 41 वां स्थापना दिवस समारोहहर्षोल्लास के साथ मनाया गया । कार्यक्रम का आयोजन दो चरणों में किया गया प्रथम चरण में स्टेशन के प्रशासनिक भवन परिसर में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य महाप्रबंधक (रिहंद) श्री ए के चट्टोपाध्याय ने परंपरागत ढंग से एनटीपीसी ध्वज फहरा कर समारोह का शुभारंभ किया। अपने संबोधन में श्री चट्टोपाध्याय ने इस अवसर पर समारोह में उपस्थित सभी कर्मचारियों, सहयोगी प्रतिष्ठानों तथा एनटीपीसी परिवार के सभी सदस्यों का हार्दिक अभिनंदन करते हुए उन्हें शुभकमनाएँ दी ।
इसी कड़ी में कार्यक्रम के दूसरे चरण में एनटीपीसी रिहंद परिसर स्थित सोन शक्ति स्टेडियम में संगीत संध्या का आयोजन किया गया | कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्री राम कुमार ने दीप प्रज्जवलन के साथ की गयी तथा उपस्थित लोगों द्वारा एनटीपीसी गीत भी गाया गया। एनटीपीसी रिहंद के उपलब्धियों के प्रतीक के रूप मे रंग बिरंगे गुब्बारे आसमान में छोड़े गए। संगीत संध्या का शुभारंभ गणेश वंदना के साथ किया गया | तत्पश्चात कार्यक्रम में आए सुरों के सम्राट बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर श्री अभिजीत भट्टाचार्य के गाने पर लोग झूम उठे एवं कोन्सर्ट का भरपूर आनंद उठाया , और उन्होने सबको पैर थिरकाने पर मजबूर कर दिया | एवं द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज फ़ेम राजीव मल्होत्रा ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को हंसाकर लोट-पोट कर दिया | हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने इन कलाकारों की जम के तारीफ की |
कार्यक्रम में मुख्य रूप से महाप्रबंधक (ओ एंड एम) श्री पंकज मेदिरत्ता, महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन) श्री के गोपालाकृष्णा, महाप्रबंधक (एडीएम) श्री राजीव कुमार सिन्हा,अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन) श्री जाकिर खान, सीएमओ रिहंद डॉ. मोनिषा कुलश्रेष्ठा, अध्यक्षा वर्तिका महिला मण्डल श्रीमति कृष्णा चट्टोपाध्याय एवं वर्तिका महिला मण्डल की अन्य पदाधिकारी महिलाएं एवं सदस्याएँ, अन्य वरिष्ठ पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का संचालन कार्यपालक (नैगम संचार) सुश्री ग्रीष्मा कुमारी ने किया।

Translate »