एनटीपीसी सिंगरौली सीएसआर के तहत अंतरराष्ट्रीय दृष्टि बाधित क्रिकेट खिलाड़ी चंदन कुमार का किया सम्मान

सोनभद्र।एनटीपीसी सिंगरौली सीएसआर के तहत अंतरराष्ट्रीय दृष्टि बाधित क्रिकेट खिलाड़ी श्री चंदन कुमार का सम्मान
एनटीपीसी सिंगरौली शक्तिनगर द्वारा सीएसआर योजना के अंतर्गत अंतरराष्ट्रीय दृष्टिबाधित क्रिकेट खिलाड़ी श्री चंदन कुमार का सम्मान किया गया|श्री बसुराज गोस्वामी, मुख्य महाप्रबंधक, एनटीपीसी सिंगरौली एवं श्रीमती जयिता गोस्वामी, अध्यक्षा वनिता समाज द्वारा श्री चन्दन कुमार को उपहार स्वरूप क्रिकेट किट भेंट किया गया एवं उनके उज्ज्वल भविष की कामना की गई|यह गर्व का विषय है कि दृष्टिबाधित टी 20 क्रिकेट विश्वकप के चयनित प्रतिभावान खिलाड़ी श्री चंदन कुमार, चिल्काडांड ग्राम, निवासीहैं|
श्री चन्दन कुमार वर्ष 2017 से लगातार राष्ट्रीय स्तर पर खेल रहे है। वर्ष 2018 में इंडिया एवं इंग्लैंड के क्रिकेट मैच में प्रतिभागिता कर श्री चन्दन कुमार ने भारत को शानदार जीत दिलाई थी । श्री चन्दन कुमार को वर्ष 2022 में त्रिकोणीय श्रृंखला के मैच में भारत, पाकिस्तान एवं बांग्लादेश के साथ दुबई में खेलने का अवसर प्राप्त हुआ एवं उन्हें देश के कई हिस्सों में नागेश ट्रॉफी में भी का खेलने मौका मिला l श्री चन्दन कुमार अब तक कुल 24 मैच खेल चुके हैं l जिसमें से 21 इनिंग्स है एवं अब तक 1006 रन में से दो शतक और 7 अर्धशतक लगा चुके हैं। भविष्य के लिए श्री चन्दन कुमार दृष्टिबाधित टी 20 क्रिकेट विश्वकप कोचिंग के लिए चयन हुआ एवं पुनः जनवरी 2023 में नागेश ट्राफ़ी खेलने भी जाएंगे ।
इस अवसर पर श्री बसुराज गोस्वामी ने अपने उद्भोधन में श्री चन्दन कुमार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करने हेतु हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बड़े गर्व की बात है कि हमारे चिल्काडाँड गांव के श्री चंदन कुमार ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रतिनिधिति कर अपने गांव,क्षेत्र,देश सहित हम सभी को गौरवान्वित किया है। उन्होंने कहा कि श्री चंदन कुमार हम सभी के लिए भी प्रेरणा हैं और हम सब को सीखना चाहिए कि कैसे हम सब को बिना चुनौतियों से डरे बिना अपने जीवन में आगे बढ़ा जाए।
श्री चंदन कुमार ने एनटीपीसी सिंगरौली द्वारा सीएसआर के तहत विश्व स्तरीय क्रिकेट किट प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त कियाजिससे इनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में बहुत सहयोग होगा। उन्होंने कहा कि वह देश और अपनी मातृभूमि का नाम रोशन करने के लिए भविष्य में और भी अधिक मिहनत करेंगे।
श्री बिजोय कुमार सिकदर, मानव संसाधन प्रमुख ने कहा कि एनटीपीसी सिंगरौली को श्री चन्दन कुमार के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी उत्कृष्ट उपलब्धियों पर बेहद गर्व है। उन्होंने कहा कि एनटीपीसी सिंगरौली समुदाय में ऐसी प्रतिभाओं की निखारने हेतु संकल्पित है एवं इसके लिए भविष्य में भी सभी संभव सकारात्मक प्रयास किया जाएगा।
कार्यक्रम में पधारे पत्रकार बंधुओं एवं उपस्थित जनों ने भी अंतरराष्ट्रीय दृष्टि बाधित क्रिकेट खिलाड़ी श्री चंदन कुमार के प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं|
इस अवसर पर श्री ओम प्रकाश, वरिष्ठ प्रबंधक (मानव संसाधन), श्री चितरंजन बेहरा, वरिष्ठ प्रबंधक (टाउनशिप प्रशासन), श्री सौरभ कुमार, वरिष्ठ प्रबंधक, (टाउनशिप प्रशासन), श्री कुमार आदर्श (कार्यपालक-सीएसआर), श्री हीरा लाल, ग्राम प्रधान चिल्काडांड, एवं वनिता समाज की वरिष्ठ सदस्याएं, एनटीपीसी सिंगरौली, सम्मानित पत्रकार उपस्थित रहें।

Translate »