एनटीपीसी रिहंद में गांधी जयंती के आयोजन के साथ फिट इंडिया फ्रीडम रन 3.0 का शुभारंभ

बीजपुर (रामजियावन गुप्ता ) एनटीपीसी रिहंद में प्रत्येक वर्ष की भाँति इस वर्ष भी 2 अक्टूबर 2022 को गांधी जयंती समारोह का आयोजन किया गया। साथ ही भारत सरकार द्वारा 2020 में आरंभ फिट इंडिया फ्रीडम रन प्रोग्राम के तीसरे संस्करण को “आज़ादी के 75 साल, फिटनेस रहे बेमिसाल” थीम पर एक प्लॉग रन आयोजित करके किया गया। इस रन का उद्देश्य बेहतर स्वास्थ्य और फिटनेस की तलाश में लोगों में और दौड़ने एवं स्वच्छता की आदत पैदा करना है।

फिट इंडिया फ्रीडम रन 3.0 के पहले दिन कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों ने काफी उत्साहपूर्वक भागीदारी दिखाई। इस 2 किलोमीटर के फ्रीडम रन एवं वॉक में 105 प्रतिभागियों नें हिस्सा लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया |
समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित समूह महाप्रबंधक (रिहंद) श्री एके चट्टोपाध्याय ने गाँधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके उन्हें नमन किया । तत्पश्चात बारी-बारी से उपस्थित स्टेशन के अन्य उच्चाधिकारियों ने भी गाँधी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया साथ ही देश की आज़ादी में उनके योगदान को याद किया तथा उनकी सत्य , अहिंसा एवं स्वच्छता की विचारधारा को आत्मसात करने का प्रण लिया।
समारोह में मुख्य रूप से महाप्रबंधकगण, अपर महाप्रबंधकगण ,वर्तिका महिला मण्डल की पदाधिकारी महिलाएं, विभिन्न यूनियन व एसोसिएशन के प्रतिनिधिगण, कर्मचारीगण, कल्याण संघ के महासचिव, ग्राम प्रधानगण आदि उपस्थित थे ।

Translate »