प्रेमी के साथ फरार हो गई प्रेमिका,बदनाम हो गया टाइगर,जानें पूरा मामला

बहराइच।दबंग फिल्म में एक गाना है,मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए,लेकिन एक लड़की के चक्कर में बेचारा एक टाइगर बदनाम हो गया है।प्यार जब परवान चढ़ता है तो मुकाम हासिल करके ही मानता है।उत्तर प्रदेश के बहराइच में ऐसा ही एक मामला सामने आया है।प्रेमी के साथ प्रेमिका फुरार हो गई और बदनाम टाइगर हो गया।

आपको बताते चलें कि बहराइच के सुजौली थाना क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय लड़की का काफी दिनों से गांव के ही लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था।प्रेमी और प्रेमिका ने शाम को जब सूरज ढलने पर घर से भागने का प्लान बनाया।
लड़की शनिवार की रात पानी लेने के बहाने घर के बाहर गई और प्रेमी के साथ भाग गई, लेकिन लड़की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की को टाइगर जंगल मे उठा ले गया है।

मां के बयान के बाद दूसरे थाने की पुलिस और वन विभाग के अधिकारी डीएफओ अपनी पूरी टीम के साथ जंगल में दो हाथियों के साथ कॉम्बिंग करने लगे। दूसरे दिन शाम तक जब युवती का पता नहीं चल सका तो पुलिस ने दूसरे एंगल से जांच शुरू की।पुलिस ने गांव के दूसरे लोगों से लड़की की हिस्ट्री पता करके उसी गांव से अचानक गायब हुए लड़के का मोबाइल नबर सर्विलांस पर लगाया।

इसके बाद मामले की पूरी गुत्थी सुलझ कर पुलिस के सामने आ गई।पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी समेत चार लोगों को नानपारा कोतवाली क्षेत्र से पकड़ लिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर प्रेमी समेत 3 लोगों पर अपहरण का केस दर्ज कराया है और पुलिस ने प्रेमी समेत तीनों को जेल भेज दिया है।

Translate »