राजस्थान भवन में आयोजित समर कैंप का हुआ समापन

राजस्थान भवन में आयोजित समर कैंप का हुआ समापन

सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)। मारवाड़ी महिला सोन शाखा द्वारा जिला मुख्यालय राबर्ट्सगंज में 20 जून से आयोजित समर कैंप का समापन सोमवार को हुआ। इस समर कैंप में बच्चों ने कई प्रकार की गतिविधियां की। जिसमें कि पाम पेंटिंग, बेस्ट आउट आफ वेस्ट, डांस, दिया डेकोरेशन, पुल पार्टी, पिकनिक, स्वादिष्ट व्यंजन आदि रहे। इस अवसर पर बच्चों द्वारा बनाई गई कलाकृतियों की प्रदर्शनी भी लगाई गई। समापन कार्यक्रम में अतिथि के रूप में मारवाड़ी मंच के संरक्षक विजय कानोडिया, विमल अग्रवाल, विनोद

झुनझुनवाला उपस्थित रहे। वही अतिथियों ने बच्चों की सराहना करते हुए कहा कि बच्चों द्वारा बनाई गई कलाकृति बहुत ही अद्भुत है और उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर मंच की अध्यक्ष अंकिता केजरीवाल ने बताया की कार्यक्रम में पूजा अग्रवाल का विशेष योगदान रहा। उन्होंने बताया कि इस कैंप में बच्चों ने बहुत उतसाह के साथ एक – एक कलाकृति सिखी और उसका अनुसरण किया।
वही कार्यक्रम के अंत में फादर्स डे सेलिब्रेशन किया गया। इसके पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ बच्चों के पिता द्वारा केक काटकर किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से महिला सोन शाखा की मंत्री सुनिता सांवरिया, कोषाध्यक्ष अनीता थर्ड, चित्रा जालान, निक्की कानोडिया, रंजना अग्रवाल, पुनम केडिया, सोनी गुप्ता, अरुमिता जालान, रितु जालान सहित आदि लोग उपस्थित रहे।

Translate »