एनसीएल के जयंत स्थित रोज़ गार्डन में शुरू हुआ सिंगरौली परिक्षेत्र का पहला म्यूज़िकल फाउंटेन

रोज़ गार्डन में हर शाम म्यूज़िकल फाउंटेन पर थिरकेंगे संगीत के साथ मनोरम रंग

सोनभद्र।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की जयंत परियोजना स्थित रोज़ गार्डन इको पार्क की शान में चार चांद लगते हुए शनिवार को सीएमडी एनसीएल श्री भोला सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि रोज़ गार्डन में म्यूज़िकल फाउंटेन का उदघाटन किया।

लगभग 30 फिट ऊंचाई के इस संगीतमय फव्वारे में संगीत की धुन के साथ प्रतिदिन शाम को थिरकते रंगों की शानदार प्रस्तुति दी जाएगी जो सिंगरौली वासियों के लिए अद्भुत सुकून की अनुभूति लेकर आयेगा । म्यूज़िकल फाउंटेन में एक 70फीट*30फीट की एक्वा स्क्रीन की भी व्यवस्था है जिसमें एचडी प्रोजेक्सन की मदद से वीडियो संचालित किए जा सकेंगे। यह म्यूज़िकल फाउंटेन सिंगरौली परिक्षेत्र का पहला अपने तरह का फाउंटेन है जो दर्शकों को अपनी ओर खींच लेगा।

इस अवसर पर एनसीएल के निदेशक (तकनीकी/ संचालन) डॉ अनिंद्य सिन्हा, निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) श्री राम नारायण दुबे, निदेशक( तकनीकी/परियोजना एवं योजना) श्री एस एस सिन्हा, कंपनी जेसी सी सदस्य, सीएमओएआई प्रतिनिधि, कृति महिला मंडल की अध्यक्षा एवम उपाध्यक्षा,मुख्यालय से विभागाध्यक्ष, क्षेत्रीय महाप्रबंधक, बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहे।

रोज़ गार्डन इको पार्क जयंत स्थित एक रमणीक पार्क है जहां प्रतिदिन बड़ी संख्या में सिंगरौली परिक्षेत्र के लोग अपने बच्चों के साथ यहाँ की हरियाली से अच्छादित पेड़ों की सुंदरता, टोय ट्रेन, ओपन जिम, झूलों व अन्य सुविधाओं का लुफ़्त उठाने आते है ।

Translate »