मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

चोपन-सोनभद्र(सत्यदेव पांडे) – विकास खंड चोपन के पहाड़ी और सुदूर आदिवासी अंचल जुगैल ग्राम पंचायत के टोला बेलगढ़ी में जनसभा करने पहुचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा । शुक्रवार को दोपहर लगभग दो बजे जैसे ही

हेलिकॉप्टर आकाश में दिखाई दिया उत्साह से लवरेज कार्यकर्ताओं ने जमकर नारा लगाया। मंच पर आते ही मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आज वो चुनाव प्रचार भी कर रहे है तो मोदी जी की ही देन है क्योंकि यही लोग कोरोना के टीके पर सवाल खड़ा कर जनता को गुमराह कर रहे थे और खुद चुपचाप जाकर लगवा आये ।
पूरी समाजवादी पार्टी को ही कटघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि इनकी पूरी पार्टी ही भ्रष्टाचार, कमीशन खोरी और गुंडागर्दी पर टिकी है जिसे जनता समझ चुकी है और जवाब भी दे रही है।

अपने प्रत्याशी संजीव सिंह गोंड़ के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि आप मोदी और योगी के हाथों को मजबूत करे जिससे कि जिन सुविधाओ से आप वंचित थे उसे पा सकें। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री झारखंड अर्जुन मुंडा, राज्य सभा सांसद छत्तीसगढ़ रामविचार नेताम, अरविंद सिंह ओबरा प्रभारी, ब्लॉक प्रमुख लीला देवी, मंडल अध्यक्ष सुनिल सिंह, संजीव तिवारी, विशाल पांडेय, सत्येंद्र आर्य, राजन जायसवाल सहित भारी संख्या में जनसैलाब मौजूद रहा। वहीं कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री रामसुंदर निषाद ने किया।

Translate »