भाजपा सरकार रोजगार नही दे सकती ,ये पांच किलो राशन देकर केवल मूर्ख बना रहे है-प्रियंका गांधी

ओबरा। कांग्रेस की तेज तर्रार नेत्री प्रियंका गांधी ने सोनभद्र के ओबरा रामलीला मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहां उपस्थित लोगों से कांग्रेस के पक्ष मतदान की अपील की। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों भाजपा, बसपा, और सपा पर जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये सभी पार्टियां जाति और धर्म के नाम पर यूपी की जनता को मूर्ख बनाने का काम करती आ रही हैं। उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि पेट्रोल ,डीजल, सरसों तेल तेल जैसे खाद्य पदार्थ मंहगे हो गए है। बालू, गिट्टी महंगी कर दिया गया।व्यापारियों का रोजगार कोरोना काल में बर्बाद हो गया है।
कांग्रेस की सरकार ने रोजगार दिया उम्भा नर संहार में सब मिलजुल कर अदिवासियों के ऊपर गोलियां चलाई गयी।
नरसंहार के समय योगी की पुलिस गायब थी।
उम्भा नर संहार में मुझे आने नही दिया गया ,मुझे गिरफ्तार कर के रोक दिया गया , हमने गरीब आदिवासी को कांग्रेस की कमान दी। महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देकर हमने महिलाओ के लिए एक प्रयास किया है, विकास की राजनीति होनी चाहिए ,बेरोजगारी ,शिक्षा ,किसानों के लिए काम , महिलाओ के लिए सुरक्षा इनसब पर बात करनी होगी। नेताओ का काम आप के समस्याओ पर काम करना होता है ,कोई गर्मी उतारने की बात कर रहा है कोई चिलम की बात कर रहा है मैं जनसमस्याओं की बात कर रही हूं ,आज के राजनीति में जनता की समस्या को दूर कर दिया गया।
भाजपा सरकार रोजगार नही दे सकती ,ये पांच किलो राशन देकर केवल मूर्ख बना रहे है, प्रधानमंत्री के दोस्त ही केवल अमीर हो रहे है , प्रधानमंत्री का मित्र रोज एक हजार करोड़ कमा रहे है , प्रधानमंत्री के दोस्तो के कर्जे माफ किये जा रहे है ,आप के जमीन पर केवल उद्योगपति कब्जा कर रहे है ,मोदी के मंत्री के बेटे किसानों को अपने गाड़ियों के निचे कुचलने का काम करते है ,धर्म व जाति के लिए आप वोट मत करिए विकास के लिए वोट करिए। प्रधानमंत्री को जनता की कोई जानकारी नही रहती , क्या एक सिलेंडर व राशन से जनता का विकास होगा ,आप के मेहनत की कमाई आप को मिले ,प्रधानमंत्री की पार्टी केवल गुलाम बनाकर रखना चाहती है हम गरीबों के लिए काम करेंगे । अगर यूपी में हमारी सरकार बनी तो छत्तीसगढ़ सरकार की इस्कीम यूपी में भी लागू होगी ,पुलिस में 40 प्रतिशत महिलाओं को भर्ती होगी।

Translate »