कांग्रेस सरकार बनी तो छत्तीसगढ़ की तर्ज पर किसानों, व्यापारियों, नौजवानों और आदिवासियों को रचनात्मक कार्य को मूर्त रूप दिया जाएगा- अमरजीत भगत

सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)- छत्तीसगढ़ में एक व्यक्ति को 10 किलो अनाज, 2 को 20 किलो अनाज गरीबों को वहां की कांग्रेस सरकार द्वारा आ जाता है जबकि उत्तर प्रदेश में महज 5 किलो अनाज दिया जा रहा है। यह बातें गुरुवार को ओबरा विधानसभा क्षेत्र के जी रही माता मंदिर परिसर में कांग्रेस की एक जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ सरकार के खाद्य रसद और सांस्कृतिक मंत्री अमरजीत भगत ने कहा।

कैबिनेट मंत्री ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव में एक गाना बहुत ही प्रचलित हुआ है कि यूपी में का बा, मतलब बाबा की विदाई तय बा। वही छत्तीसगढ़ सरकार के शिक्षा मंत्री प्रेम सहाय के टेकाम ने कांग्रेस प्रत्याशी रामराज सिंह उनके पक्ष में आगामी 7 मार्च को मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो छत्तीसगढ़ की तर्ज पर किसानों, व्यापारियों, नौजवानों और आदिवासियों के लिए किए जा रहे रचनात्मक कार्य को मूर्त रूप दिया जाएगा। विधायक विनय जायसवाल और कई अन्य वक्ताओं ने भी कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनता से मतदान करने की अपील की। इस मौके पर प्रत्याशी रामराज सिंह गोंड़, शहर कांग्रेश कमेटी अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी, नागेश मढ़ी पाठक, शत्रुंजय मिश्रा, सुरेश पाठक उषा चौबे मुस्ताक अहमद संदीप गुप्ता, संतोष नेताम, बद्री गोंड़, लालजी तिवारी, जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चौबे, धीरज पांडेय, मृदुल मिश्रा, प्रदीप चौबे समेत भारी संख्या में कांग्रेसी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Translate »