दुद्धी से बसंती पनिका, ओबरा से रामराज सिंह गोंड़, रावर्टसगंज से कमलेश ओझा और घोरावल से बिंदेश्वरी सिंह ने दाखिल किया पर्चा

चारों विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

भाजपा, सपा और बसपा के
प्रत्याशियों ने भी भरा पर्चा

ओबरा से भाजपा प्रत्याशी प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री संजीव कुमार गोंड़ और घोरावल से सपा प्रत्याशी रमेश चंद दुबे ने भी भरा पर्चा

सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)- कांग्रेस कार्यकताओं के भारी भरकम हुजूम के साथ बुधवार को जनपद के चारों विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट पहुंच अपना नामांकन किया। रॉबर्ट्सगंज विधानसभा से कांग्रेस प्रत्यासी कमलेश ओझा, घोरावल से बड़हर नरेश की बहु रानी बिदेश्वरी सिंह, ओबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामराज सिंह गोंड और दुद्धी विधानसभा से पूर्व सांसद स्वर्गीय रामप्यारे पनिका की पत्नी और जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष बसंती पनिका ने अपने समर्थकों के साथ शहर कांग्रेस कार्यालय से जुलूस की शक्ल में छत्तीसगढ़ सरकार के रसद, खाद्य और सांस्कृतिक मंत्री अमरजीत भगत और छत्तीसगढ़ सरकार के संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज की मौजूदगी में कार्यवाहक जिला अध्यक्ष फरीद अहमद के अगुवाई में ढोल नगाड़े के साथ जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन किया।
हालांकि बुधवार को सपा और बसपा के उम्मीदवारों ने भी अपने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए किंतु पर्चा दाखिला के लिए निकले कांग्रेस कार्यकताओं का जोश देखने लायक था।
जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री और सोनभद्र के प्रभारी अमरजीत भगत ने कहा की जनता का मिल रहा आपार समर्थन यह साबित कर रहा है कि प्रदेश में जनता बदलाव चाहती है और उसकी निगाहें कांग्रेस की ओर लगी हुई है।
आगे यह भी कहा कि किसानों, नौजवानों के साथ अन्याय करने वाली बीजेपी सरकार में महिलाओ पर अत्याचार चरम पर है। ऐसे में 2022 के चुनाव में प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाएगी।

इस मौके पर शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी, अरविंद सिंह, ईश्वरी नारायण सिंह, अशोक सिंह, शत्रुंजय मिश्रा, नूरुद्दीन, अमित चौबे, जितेंद्र पासवान, मुश्ताक अहमद, उषा चौबे, बेबी सिंह,नागेश पाठक, बृजेश तिवारी, मनोनित रवि, अमरेश देव पाण्डेय, सूरज यादव, सोनी गुप्ता, धीरज पाण्डेय, कौशलेश पाठक, आकाश वर्मा, रुकसार नाज, प्रदीप चौबे, बंशीधर पांडेय सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।
ओबरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी प्रदेश सरकार के समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव कुमार गोंड़ ने भी बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के लाव लश्कर और गगनभेदी नारे के साथ नामांकन स्थल पर पहुंचकर नामांकन दाखिल किया।

इसी तरह सपा के घोरावल विधानसभा क्षेत्र से अधिकृत उम्मीदवार के रूप में पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे ने भी पर्चा दाखिल कर सस्पेंस की घड़ी को समाप्त कर दिया।

बसपा के रावर्टसगंज उम्मीदवार अविनाश शुक्ला ने भी गर्मजोशी के साथ अपना नामांकन किया।

Translate »