सीएम योगी के जनसम्पर्क में उमड़ा श्रद्धाभाव

मोहद्दीपुर में घर-घर जाकर लोगों से मिले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सुशासन, विकास व राष्ट्रवाद के मुद्दे पर प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार बनाने की अपील

जयकारों के बीच पुष्पवर्षा से हुआ योगी का स्वागत, महिलाओं ने उतारी आरती

गोरखपुर, 5 फरवरी। गोरखपुर स्थित बाबा गोरखनाथ का मंदिर देश की मशहूर पीठों में शुमार है। यहां सालभर लाखों लोग सिर्फ देने और मांगने का भाव लेकर आते हैं। यथाशक्ति देते हैं और मन्नत पूरी होने पर दोबारा बाबा की दर पर आकर देने का संकल्प भी लेते हैं। ऐसे में अगर पीठ का पीठाधीश्वर उनसे कुछ मांगने उनके दरवाजे पर आ जाए तो उनका मनोभाव सोचिए! शनिवार को जब गोरक्षपीठाधीश्वर विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत कुछ घरों पर जनसंपर्क को गए तो वही भाव लोंगों में दिखा।

मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने शनिवार सुबह मोहद्दीपुर गुरुद्वारा कॉलोनी में जनसंपर्क किया और विकास सुशासन एवं राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भाजपा के पक्ष में मतदान कर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान सीएम योगी गोपाल मंदिर समिति के अध्यक्ष दीपक कक्कड़, गुरुद्वारा प्रबंध समिति मोहद्दीपुर के सचिव मनमोहन लाडे, पूनम भाटिया, छत्रपाल व खत्री समाज के डॉ हरीश अरोड़ा के घर पहुंचे। परिवार के सदस्यों से चिर परिचित आत्मीयता से संवाद किया, उनका कुशलक्षेम जाना। इन सभी के घरों के लोगों का उत्साह सातवें आसमान पर था। परिवार के सदस्यों ने मुख्यमंत्री की भव्य अगवानी की तो महिलाओं ने थाल सजाकर उनकी आरती भी उतारी।

यूं तो अति व्यस्तता के कारण मुख्यमंत्री कुछ घरों में ही जनसम्पर्क करने गए लेकिन समूची कॉलोनी के लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था। मुख्यमंत्री के कॉलोनी में आने से लेकर समूची जनसम्पर्क यात्रा के दौरान न केवल उनके जयकारे लगते रहे बल्कि सभी घरों की छतों पर खड़ी महिलाओं व बच्चों ने उन पर जमकर फूल बरसाए। मोहद्दीपुर गुरुद्वारा कॉलोनी पूरी तरह योगीमय नजर आ रही थी। हर व्यक्ति मुख्यमंत्री को देखने, उनसे मिलने और उनका आशीर्वाद लेने को बेताब था।

Translate »