ग्रेटर नोएडा से गायब व्यापारी की मेरठ में मिली लाश, सीसीटीवी के आधार पर हुआ सनसनीखेज खुलासा –

ग्रेटर नोएडा से गायब व्यापारी की मेरठ में मिली लाश, सीसीटीवी के आधार पर हुआ सनसनीखेज खुलासा –

ग्रेटर नोएडा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीते 19 दिसंबर को गायब हुए हार्डवेयर व्यापारी की हत्या हो गई। हार्डवेयर व्यापारी की हत्या करने वाला कोई नहीं बल्कि उसका साथी होमगार्ड है। पुलिस ने इस मामले में होमगार्ड और एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुआ है। बताया जा रहा है कि इनका कुछ लेनदेन का विवाद था, जिसके चक्कर में हार्डवेयर व्यापारी की हत्या की गई।

19 दिसंबर को लापता हुआ था व्यापारी

बादलपुर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि बीते 19 दिसंबर 2021 को शाहिना ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उनके पति असलम अचानक लापता हो गए है। इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान यह बात प्रकाश में आई की असलम को उसी के परिचित विनेश और राजेश काम दिलाने के बहाने अपने साथ मेरठ ले गए थे।

ऐसे हुआ खुलासा

दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा विनेश से पूछताछ करने पर उसके द्वारा असलम को लिफ्ट देकर लाल कुआं के पास छोड़ने की बात बताई गई। पुलिस द्वारा इस मामले में गहनता से जांच की गई। जिसमें आरोपी विनेश की भूमिका संदिग्ध मिलने पर पुलिस ने जांच तेज की और सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। जांच के दौरान दोनों आरोपी द्वारा बताया गया कि पैसों के लालच में उन दोनों ने असलम की मेरठ के थाना भावनपुर में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी है।

होमगार्ड समेत 2 गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर गुमशुदा व्यक्ति की लाश बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों विनेश और राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक होमगार्ड के पद पर तैनात है।

Translate »