राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर खिलाड़ियों को शपथ दिलाई गयी 

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

      वाराणसी। लोकतंत्र को मजबूत करना है तो चुनावी साक्षरता को मजबूत करना होगा। उक्त विचार क्षेत्रीय क्रीड़ा  अधिकारी आर. पी.सिंह और जिला युवा कल्याण अधिकारी अजय सिंह ने संयुक्त रूप  ने मंगलवार को “राष्ट्रीय मतदाता दिवस” के अवसर पर डॉ सम्पूर्णानन्द स्टेडियम सिगरा  में आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किया। इस अवसर पर आर एस ओ कार्यालय के समस्त कर्मचारियों ने खुद मतदान करने और लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने की शपथ ली।
      कार्यक्रम में  क्षेत्रीय क्रीड़ा  अधिकारी आर. पी.सिंह     ने कहा कि हम सभी  को उनके वोट की अहमियत को समझाते हुए उन्हें मतदान के लिए प्रोत्साहित करें। उन्होंने कहा कि यह लोगों को समझना और समझाना जरूरी है कि आप का एक वोट आप के लिए सरकार चुन सकता है। यह जज्बा लोगों में जब आ जाएगा, तभी देश का लोकतंत्र आगे बढ़ेगा।
इस अवसर पर जिला युवा कल्याण अधिकारी अजय सिंह    ने कहा कि हम सभी का परम कर्तव्य है कि अपने कार्यो के साथ-साथ अपने से जुड़े हुए सभी लोगों को मताधिकार की शक्ति बतायें और उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करें। 
इस अवसर पर काशी पत्रकार संघ और वाराणसी प्रेस क्लब के पदाधिकारी समेत सैकड़ो खिलाड़ियों और पत्रकारों ने मतदान करने और ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाने की शपथ ली।

Translate »