सोन साहित्य संगम के बैनर तले खिरीहटा मे कवि गोष्ठी 16 जनवरी को

वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी का 74 वां जन्मदिन मुसही मनेगा 17 जनवरी को

सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)- जनपद के वयोवृद्ध वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी के 74 वें जन्मदिन के पूर्व संध्या पर रविवार को घोरावल क्षेत्र के खिरीहटा ग्राम पंचायत में एक विचार एवं काव्य गोष्ठी का आयोजन किया गया है। बताते चलें कि देश काल और समाज हित में अपनी निष्पक्ष और निर्भीक साहित्यिक लेखनी का प्रयोग करने वाले वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी लगभग 4 दशक से भी अधिक वर्षों से समाज हित में पत्रकारिता धर्म का निर्वहन करते चले आ रहे हैं। हर साल उनके जन्मदिन पर 17 जनवरी को जिले के पत्रकारों की ओर से एक पत्रकारों का महाकुंभ आयोजित किया जाता रहा है।

इस वर्ष कोविड-19 संक्रमण एवं उत्तर प्रदेश में चुनाव आचार संहिता के प्रभावी होने के कारण कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए आयोजन को दो भागो में बांट दिया गया है ।
ऐसे में चाचा जी मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर 16 जनवरी को साहित्यिक सत्र में सोन साहित्य संगम के बैनर तले विचार व कवि गोष्ठी का आयोजन खिरीहटा ग्राम पंचायत मे युवा समाजसेवी अनुज शुक्ला द्वारा आयोजित किया गया है।
वही 17 जनवरी को पत्रकारों की संस्था मीडिया फोरम आफ इंडिया न्यास के तत्वावधान में चुर्क के समीप मुसही स्थित फोरएस होम्योपैथिक फार्मेसी कॉलेज सभागार में पत्रकार संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह न्यास के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार गोस्वामी एवं वरिष्ठ पत्रकार मनोज तिवारी के संयोजन में होना सुनिश्चित किया गया है।

Translate »