अब तक के खास समाचार

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ दौरा कल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कल लखनऊ में, लखनऊ-कानपुर एक्सप्रेसवे का करेंगे शिलान्यास, मुंशीपुलिया फ्लाईओवर का भी लोकार्पण कल, कई अन्य परियोजनाओं का होगा लोकार्पण, CM योगी आदित्यनाथ भी साथ रहेंगे मौजूद, दोपहर 1 बजे अमौसी मेट्रो स्टेशन पर कार्यक्रम।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ की टीम 9 के साथ बैठक, 10वीं तक के स्कूल मकर संक्रांति तक बंद रहेंगे, 6 जनवरी से नाइट कर्फ्यू रात 10 से सुबह 6 तक, 1000 केसेज वाले जिलों में कड़ी पाबंदियां लगी, सिनेमाघरों, जिम, बैंक्वेट हॉल 50% क्षमता से चलेंगे, शादी,अन्य समारोहों में 50 फीसदी उपस्थिति रहेगी

➡लखनऊ- सीएम योगी की कोविड पर बैठक खत्म, यूपी में कुछ बड़ी पाबंदियां लगाई जाएंगी, 6 जनवरी से नए नियम लागू किए जाएंगे, यूपी में वीकेंड कर्फ्यू नहीं लगाया जाएगा, उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।

➡लखनऊ- जनसत्ता दल लोकतांत्रिक की प्रेसवार्ता कल, दोपहर 12 बजे होटल क्लार्क में होगी पीसी, विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रेसवार्ता।

➡लखनऊ- सीएम योगी की कोरोना संक्रमण पर बैठक, स्वास्थ्य परामर्श समिति की चल रही बैठक, विशेषज्ञ डॉक्टर्स कोरोना प्रबंधन पर दे रहे राय।

➡फर्रुखाबाद- दो गुटों के विवाद में सरेराह हुई फायरिंग, प्राइवेट बस अड्डे पर फायरिंग से हड़कंप, एक युवक गोली लगने से हुआ घायल, हमलावर युवक को पुलिस ने दबोचा, घटना में शामिल 3 युवक मौके से फरार, कोतवाली सदर के कादरीगेट का मामला।

➡कानपुर- मोबाइल फोन चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, होटल में व्यक्ति की जेब से मोबाइल किया पार, चोरी की घटना होटल में लगे CCTV में हुई कैद, मोबाइल स्वामी ने CCTV में दिखे चोर को पकड़ा, आरोपी से चोरी के कई मोबाइल फोन बरामद, कर्नलगंज पुलिस ने चोर को थाने से छोड़ा-पीड़ित।

➡कानपुर- डीएम ने कलेक्ट्रेट सभागार में की समीक्षा बैठक, शहर में चल रहे वैक्सीनेशन कार्यों की समीक्षा की, जिलाधिकारी ने बैठक में सीएमओ को दिए निर्देश, फ्रंट लाइन वर्कर्स की 8 जनवरी तक बनाए सूची, 10 जनवरी से फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगेगी बूस्टर डोज।

➡रायबरेली- रायबरेली में धारा 144 लागू की गई, 4 जनवरी से 28 फरवरी तक धारा 144 लागू, एडीएम प्रशास ने जारी किए आदेश।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला कोरोना संक्रमित, रणदीप सुरजेवाला ने खुद को आइसोलेट किया, रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर दी जानकारी।

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना संक्रमण पर सरकार का आदेश, प्राइवेट अस्पतालों, नर्सिंग होम को दिया आदेश, कोरोना के लिए बेड रिज़र्व रखने का दिया आदेश, 40% बेड कोविड के लिए आरक्षित रखने का आदेश।

➡देहरादून- उत्तराखंड सचिवालय में कोरोना की दस्तक, स्वास्थ्य सचिव पंकज पांडे कोरोना पॉजिटिव।

➡दिल्ली- केंद्र सरकार ने कोरोना संक्रमण पर राज्यों लिखा पत्र, अपर सचिव आरती आहूजा ने राज्यों को पत्र लिखा, दवा, टेस्ट किट की भरपूर मात्रा में रखने को कहा, राज्यों से स्थिति की मॉनिटरिंग बढ़ाने पर जोर दिया।

➡दिल्ली- दिल्ली में बिजली कर्मियों की हड़ताल पर रोक , अगले 6 महीने तक नहीं कर पाएंगे हड़ताल, LG अनिल बैजल ने जारी किया नोटिफिकेशन, 3 जुलाई 2022 तक नहीं कर सकते है हड़ताल।

➡दिल्ली- एम्स के 50 से ज्यादा डॉक्टर आइसोलेशन में गए-सूत्र, दिल्ली एम्स में कई डॉक्टरों कोरोना संक्रमित हुए- सूत्र, एम्स ट्रॉमा के लगभग 6 डॉक्टर कोरोना संक्रमित-सूत्र।

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने RTPCR जांच कराई, सांसद संजय सिंह कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई।

Translate »