मिर्जापुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी दुष्कर्म एवं हत्या का 48 घण्टे के अन्दर सफल अनावरण

मिर्जापुर।मिर्जापुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी दुष्कर्म एवं हत्या का 48 घण्टे के अन्दर सफल अनावरण।थाना कटरा क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 26.दिसम्बर की रात्रि में कतवारू का पूरा अनगढ़ रोड़ के पास नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म एवं हत्या का का मामला प्रकाश में आया पुलिस ने 48 घण्टे के अन्दर सफल अनावरण किया।
मिर्जापुर जनपद के थाना कोतवाली कटरा क्षेत्रान्तर्गत कतवारू का पूरा अनगढ़ रोड़ निवासिनी एक नाबालिग बालिका उम्र करीब-09 वर्ष का शव होने की सूचना प्राप्त हुई थी । जिसके सम्बन्ध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना को0कटरा पर मु0अ0सं0-225/2021 धारा 302/376डीबी भादवि व 5(MG)6 पॉक्सो एक्ट बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था । उक्त सनसनीखेज घटना के अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह द्वारा थाना प्रभारी को0कटरा के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी । उक्त टीम द्वारा सुरागरसी पतारसी एवं गहनता से साक्ष्य संकलन करते हुए 48 घण्टे के अन्दर घटना कारित करने वाले 02 अभियुक्तों अमन यादव उर्फ इलू पुत्र महेश यादव उर्फ चिंटू, ठाकुर प्रजापति पुत्र चोन्हर प्रजापति निवासीगण कतवारू का पूरा थाना को0कटरा को मंगलवार को शुक्लहा रोड पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया तथा घटना में प्रयुक्त एक अदद डोरी को बरामद किया गया ।
पूछताछ में अभियुक्तगण द्वारा घटना को कारित करना स्वीकार करते हुए बताया गया कि दिनांक 26.12.2021 को शाम करीब 04.00 बजे मैं(अमन यादव) तथा ठाकुर प्रजापति घर पर थे और नाबालिग बालिका बच्चो के साथ खेल रही थी तभी हम लोगो ने उसे पतंग देने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किये तथा उक्त नाबालिग बालिका द्वारा घर पर जाकर बताने की बात सोचकर हमलोगो ने उसका मुंह दबाकर रस्सी की डोरी से गला घोंट दिया । घटना का सफल अनावरण करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹15,000/- के पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी।

Translate »