पटरियों बने खुली नाली बना परेशानी का सबब एसएचओ श्रीकांत राय के सुझ -बुझ से गाय की जान बची

अनपरा :।वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर थाने के सामने पटरियों बने खुली नाली बना परेशानी का सबब।बताते चले कि थाना प्रभारी अनपरा श्रीकांत राय ने एक सप्ताह के अंदर औड़ी के पास खुली नाली में गिरने से दो गायो एवं तीन मोटर साइकिल चालकों की जान बचाई।अनपरा थाना क्षेत्र के औड़ी में आज सुबह एक गाय खुले नाले में गिर गई। सुबह जब लोग उठे तो उन्होंने देखा कि गाय नाले में गिरी हुई है। फिर लोगों ने आनन-फानन में अनपरा थानाध्यक्ष श्रीकांत राय को इसकी सूचना दी। जिसके बाद अनपरा थानाध्यक्ष के काफी मशक्त के बाद हाइड्रा से गाय को नाले से बाहर निकाला गया तब जाकर गाय बची जबकि नाली में बुरी तरह से गाय फाँसी हुई थी।

ठीकेदार और विभागीय अधिकारियों के नजर अंदाज से वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर औड़ी से डीबुल गंज मार्ग सड़क के किनारे पटरियो पर बनी नाली जगह जगह खुली है।जिससे आये दिन मवेशी एवं स्थानीय लोगो की गिरने का मामला प्रकाश में आता रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया उन्होंने सुबह 9 बजे नाली में एक गाय गिरी हुई देखी. फिर उन्होंने आनन-फानन में अनपरा थानाध्यक्ष श्रीकांत राय को सूचना दी. अनपरा अध्यक्ष की मदद से करीब एक घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद गाय को नाले से सकुशल बाहर निकाल लिया गया। अनपरा थानाध्यक्ष श्रीकांत राय की इस सराहनीय कार्य की लोग प्रशंसा कर रहे हैं।

Translate »