एनटीपीसी सिंगरौली द्वारा गाँधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती मनायी गयी।


सोनभद्र।सिंगरौली सुपर थर्मल पावर स्टेशन द्वारा हर वर्ष के भांति इस वर्ष भी बहुत ही हर्षोल्लास के साथ गाँधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती मनायी गयी । यह प्रोग्राम कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मनाया गया। इस अवसर पर राष्ट्र पिता गांधीजी एवं भारत के द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनके बताये हुए रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया गया। इस अवसर पर सर्व धर्म प्रार्थना सभा एवं शांति पाठ का आयोजन किया गया जिसमे सभी धर्म गुरुओं ने शांति और अहिंसा का रास्ता चुनने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर श्री बसुराज गोस्वामी, मुख्य महाप्रबंधक सिंगरौली द्वारा गांधीजी एवं शास्त्रीजी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए सफाई, अस्पर्शता, सत्य, अहिंसा की भूमिका को बताते हुए यह कामना कि यह महान पर्व जीवन और कर्म क्षेत्र में सदैव सत्य, अहिंसा, शांति, स्वच्छता, सादगी सेवा भावना के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा और उर्जा प्रदान करता रहे।
इसके साथ श्री बसुराज गोस्वामी सहित महाप्रबंधक गण, अपर महाप्रबंधक गण आदि की उपस्थिति में संजीवनी चिकित्सालय में रोगियों को फल वितरण किया गया। कार्यक्रम में यूनियन के प्रतिनिधिगण आदि भी उपस्थित रहे।

Translate »