एनटीपीसी रिहन्द प्लांट में एक युवक ने लगाई फांसी,जांच में जूटी पुलिस

रामजियावन गुप्ता/बीजपुर ( सोनभद्र ) स्थानीय एनटीपीसी रिहंद परियोजना संयंत्र के टावर नंबर 6 सीएचपी गेट के पास केबिन में गुरुवार की सुबह एक युवक का शव लटकता हुआ मिलने से सनसनी मच गई । आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परियोजना केअधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया । प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपाल दास गुप्ता पुत्र विष्णु कांति गुप्ता उम्र 30वर्ष निवासी ग्राम सभा खम्हरिया के टोला डूमरचुवा बीजपुर परियोजना ( संयंत्र )

परिसर स्थित छह नंबर टावर के पास रेलवे फाटक पर केबिन ब्वॉय के तौर पर यूपीएल के माध्यम से मेसर्स बासुदेव सिंह कम्पनी में संविदा तौर पर कार्यरत था । बुधवार को रात्रि में वह घर से खा पीकर रात्रि ड्यूटी के लिए गया बुधवार को उसकी ड्यूटी प्लांट के अंदर खैरी गांव के समीप छह नंबर टावर के पास रेलवे फाटक पर थी सुबह 5.03 मिनट तक वह गेट खोलने का काम किया था। उसके बाद केबिन में जाकर गमछे के सहारे फांसी लगा लिया ।

बीजपुर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में गहनता से जुट गई है मौत के अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है, वहीं युवक के आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है ।।

Translate »