पत्रकारपुरम अब विकसित आदर्श कालोनी-डा राज कुमार सिंह

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी

वाराणसी,15 अगस्त। पत्रकारपुरम विकास समिति के तत्वावधान में पत्रकारपुरम कॉलोनी चुप्पेपुर में अध्यक्ष डॉ राज कुमार सिंह ने आजादी की 75वें वर्षगांठ पर झंडोत्तोलन किया। इस अवसर पर संकल्प के अनुरूप कॉलोनी में विकास कार्यों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सदस्यों ने अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। 
विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए अध्यक्ष डा राज कुमार सिंह ने कहा कि पत्रकारपुरम में विगत वर्षों में वृक्षारोपण बड़े पैमाने पर किया गया था, जिसके परिणाम स्वरूप कॉलोनी पर्यावरण के अनुकूल हो गई है। विकास कार्यों के अंतर्गत कॉलोनी में बाउंड्री वाल का निर्माण,सड़क का निर्माण,नाली तथा इंटरलॉकिंग का निर्माण कार्य भी पूर्ण हो चला है। कॉलोनी का विकसित व आदर्श स्वरूप अब सामने आने लगा है।
पत्रकारपुरम में झंडोत्तोलन के पश्चात कोरोना से दिवंगत सदस्यों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट मौन रख प्रार्थना की गयी। महामंत्री पुरुषोत्तम चतुर्वेदी के कार्यों को सभी लोगों ने सराहा।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से एनयूजेआई के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष डॉ अरविंद सिंह,काशी पत्रकार संघ के पूर्व अध्यक्ष केडीएन राय,वरिष्ठ पत्रकार अजय राय,नरेंद्र यादव,वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्र श्रीवास्तव,वरिष्ठ अधिवक्ता शिव प्रकाश सिंह,डा वीएन सिंह,संदीप गुप्ता,अवधेश सिंह,जगधारी,प्रदीप सिंह,वरुण सिंह,कुँअर,प्रकाश द्विवेदी,अंजनी शुक्ला आदि बड़ी संख्या में कॉलोनीवासी उपस्थित थे।


पत्रकारपुरम में मना स्वतंत्रता दिवस 

Translate »