बिजली की जबरदस्त कटौती से उपभोक्ताओं में आक्रोश।

गुरमा सोनभद्र गुर्मा विधुत फीटर की इन दिनों जबरदस्त कटौती से उपभोक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है वहीं पहाड़ी ग़ामीण अंचलों में रात के अंधेरे में जहरीले जीव जंतुओं से खतरा बढ़ गया है।साथ ही आम जनजीवन की दिनचर्या जुड़ी पुरी व्यवस्था चरमरा गई है।
उक्त सम्बन्ध में राम औतार चौहान बसपा ओबरा विधानसभा के अध्यक्ष ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि सलखन न्याय पंचायत क्षेत्र सहित दर्जनों गांव जैसे अल उर,गुरुदह , करगरा, कोटिया,पटवध,कनछ कन्हौरा बसुहारी गांवों में 16से 18घन्टे जहां बिजली मिलनी चाहिए वहीं इन पहाड़ी ग़ामीण अंचलों में 3स 4 घंटे ही बिजली मिल रही है। जिससे क्षेत्रीय जनता में आक्रोश व्याप्त है।
इसी क्रम में चौहान ने आगे बताया कि यदि विजली विभाग के व्दारा यथा शिघ्र सिडूल के तहत 16से 18 घंटे बिजली नहीं मिलती है तो पहाड़ी ग़ामीण अंचलों के उपभोक्ता विवश हो कर धरना प्रदर्शन करने के लिए विवश होंगे। जिसकी सम्पुर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।
इस सम्बन्ध में जगजीवन राम अरुण कुमार पाण्डेय, चन्द्रा नारद रामसजीवन अस्तुतोष गुप्ता इत्यादि लोगों ने जिलाधिकारी से अविलंब सिडूल के तहत 16से18 घंटे बिजली मुहैया कराने की मांग की है।

Translate »