मतगणना के लिए कोरोना टेस्ट सेंटर पर उमड़ी भीड़

सोनभद्र। प्रदेश सरकार द्वारा मतगणना के लिए कोरोना टेस्ट होने की गाइड लाइन जारी होने के बाद कोरोना टेस्टिंग सेंटरों पर जांच करवाने के लिये पंचायती चुनाव में खड़े प्रत्यासियो और उनके एजेंटों की लंबी भीड़ लगी हुई है,इस दौरान सभी तरह के नियमो,कानूनों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

बताते चले कि जनपद मुख्यालय रॉबर्ट्सगंज में वीकेंड लॉकडाउन के कारण नगर की दुकानें बंद रही,सड़के सुनसान रही, वहीं दूसरी ओर सोनभद्र जनपद में हुए स्थानीय निकाय चुनाव के मतगणना में शामिल होने के लिए प्रत्याशियों एवं उनके एजेंटों को शासन द्वारा जारी आदेशानुसार कोरोना की जांच करवाना अनिवार्य कर दिया है।

तभी वह मतगणना में शामिल हो सकते हैं। इसीलिए मुख्यालय के नगरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थापित कोरोना जांच सेंटर में भारी भीड़ देखने को मिला। जांच के लिए लाइन में खड़े स्त्री-पुरुष जहां एक और धक्का-मुक्की करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे वही भीड़ के कारण स्वास्थ्य कर्मियों और टीका लगवाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वहीं दूसरी ओर आरटीएस क्लब के समीप स्थित पार्क के पास मजदूरों की भारी भीड़ देखने को मिली। और इनमें से कई मजदूर न तो मास्क लगा रहे हैं और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं जिसके कारण नगर में कोरोना संक्रमण फैलने का आशंका बनी हुई है।

Translate »