रूपल त्यागी कहती हैं “टेलिविज़न पर महिलाएं अब ज्यादा बोल्ड और बेहतर हो गई है

मुंबई, 8 मार्च 2021: महिला दिवस के अवसर पर, अभिनेत्री और कोरियोग्राफर रूपल त्यागी, जो दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में दिखाई दे रहीं है, वह टेलीविजन स्क्रीन पर महिलाओं के प्रतिनिधित्व पर अपने विचार साझा करती है और अपने चरित्र बुलबुल के साथ वह यह सब स्टीरियोटाइप खतम करना चाहती है।

इस बारे में अपने विचार साझा करते हुए, रूपल कहती हैं, “हां, हाल के वर्षों में टेलीविजन ज्यादा महिला केंद्रित मनोरंजन माध्यम बन गया है क्योंकि टारगेट ऑडियंस घर की मुखिया हैं जो महिलाएं हैं। पिछले कुछ वर्षों में काफी हद तक बदलाव आया है। टेलीविज़न पर महिलाएं अब ज्यादा बोल्ड और बेहतर हो गई हैं। पहले जैसी सती सावित्री, चुप चाप, सिद्धि नारी की तरह नहीं हैं। इसी तरह, शो में मेरा किरदार बुलबुल, बोल्ड और मजबूत है। वह अन्याय पसंद नहीं करती है और ऐसे लोगों के लिए कोई सहिष्णुता नहीं है जो उसके परिवार के साथ दुर्व्यवहार करते हैं या उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश करते हैं। मुझे खुशी है कि महिलाओं को इस तरह की भूमिकाएं निबाने का मौका मिल रहा है। मुझे यह देखकर खुशी होती है की स्टीरियोटाइप खतम हो रहे है।

हमें यकीन है कि दर्शक बोल्ड और शक्तिशाली महिलाओं को ऑनस्क्रीन देखना पसंद कर रहे हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Translate »