श्वेता पूरी तरह नेगेटिव और एक मतलबी लड़की है, अरिया अग्रवाल

मुंबई, । अभिनय अपने आप को चुनौती देने वाली कला है। हमने कई अभिनेताओं को साझा करते हुए सुना है कि वे नकारात्मक और ग्रे किरदार निभा रहे हैं। जब एक अभिनेता एक नेगेटिव किरदार निभाता है उसे ऐसा कुछ करने का मौका मिलता है जो वह वास्तविक जीवन में नहीं है। ग्रे शेड वले किरदार निभाना बहुत मुश्किल होता है। हाल ही में, अरिया अग्रवाल, जो वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में श्वेता के रूप में दिखाई देती हैं, वह बताती हैं कि उन्हे नकारात्मक किरदार पसंद है और उन्होंने इसके लिए कैसे तैयारी की।

इस पर अधिक साझा करते हुए, अरिया कहती है, “मुझे अच्छा लगा कि श्वेता का किरदार पूरी तरह नाकारात्मक है। वह पूरी तरह से एक मतलबी लड़की है। मैं हमेशा इस तरह की भूमिकाओं से रोमांचित रहती थी और हमेशा से ऐसा किरदार निभाने का सपना देखती थी। अपनी वर्तमान भूमिका के लिए, मैं ऐसे गाने सुन कर तैयार हुई जो मुझे ‘ बॉस बेब ‘ कि तरह महसूस कराते है। मुझे अभिनय के मामले में कुछ नया और अलग सीखने मिला। लाउड अभिनय हमेशा अभिनय के लिए अच्छा नहीं होता है। मुझे पहले से ही पता था लेकिन यहां मुझे इसे दिखने का मौका मिला है। मुझे खुशी है कि मैंने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल कर कुछ अलग किया। ”

वास्तव में ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी सकारात्मक अभिनेता की छवि को जाने देने की हिम्मत की और नकारात्मक किरदार निभाया और अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार प्राप्त किए।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

Translate »