सेवा निवृत्त प्राप्त कर रहे कर्मचारियों का अभिनंदन समारोह

शक्तिनगर सोनभद्र।एनटीपीसी-सिंगरौली लम्बी सेवा से सेवानिवत्ति प्राप्त करने वाले पाॅच कर्मचारियों के सम्मान में भव्य अभिनंदन समारोह का आयोजन महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) अगुवाई में किया गया । विद्युत गृह की परंपरानुसार एनटीपीसी गीत के समवेत गायन से समारोह का शुभारंभ हुआ । एनटीपीसी गीत के उपरान्त श्री निवास महाप्रबंधक (प्रचा0एवं अनु0), श्री गोपाल कृष्णन, महाप्रबंधक (एडीएम) श्री बी.एन.झा महाप्रबंधक (मेंटीनेंस) ने पुष्प गुच्छ तथा अंगवस्त्रम भेंट कर सेवा निवृत्त प्राप्त कर रहे साथियों का अभिनंदन किया। महाप्रबंधक प्रचालन एवं अनुरक्षण ने इस मौके पर अपने सम्बोधन में सेवा निवृत्ति की प्रक्रिया को एक लाभ बताते हुए कहा कि कर्मचारी लगभग अपनी व्यक्तिगत और अपने संस्थान के दायित्वों को पूर्ण कर अपने अनुभवों से समाज का मार्ग दर्शन के साथ अपने आत्मीय जनों के सानिध्य में जीवन यापन करने का वसर प्राप्त करता है , इन्ही शब्दों के साथ श्री श्रीनिवास ने सेवानिवृत्त हो रहे अपने साथियों के सुन्दर स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन के लिए शुभकानायें रखी । श्री गोपाल कृष्णन्न महाप्रबंधक (एडीएम) ने अपने उद्बोधन में कहा कहा की आप लोगो की सेवाओ के कारण ही एनटीपीसी -सिंगरौली एनटीपीसी का मदर प्लांट के साथ फ़्लैगशिप स्टेशन भी है ।

एनटीपीसी के हर कर्मचारी की इच्छा एक बार सिंगरौली में होती है आप लम्बे समय से एनटीपीसी-सिंगरौली विद्युत गृह में कार्यरत रहे और अधिवर्षिता आयु के पूर्ण होने सेवानिवृत्ती लाभ प्राप्त कर रहे हैं यह किसी अवसर से कम नहीं है आप इसे अवसर मानते हुए अपने आपको क्रियाशील रखें आपकी क्रियाशिलता आपको सुन्दर स्वस्थ एवं प्रसन्नता प्रदान करेगी । अपने अनुभव और परामर्श से आप एक समाज का निमार्ण और नेतृत्व कर सकेगे। श्री बी.एन.झा, महाप्रबंधक (मेंटीनेंस) ने अपने उद्बोधन के क्रम में सेवानिवृत्त कर्मचारियों के श्रमसाध्य सेवाओं का जिक्र करते हुए अपने अनुभवी कर्मचारियों के योगदान को अहम बताया ।

इस मौके पर अपर महाप्रबंधक श्री अनुराग गौतम , आशुतोष विश्वास श्री परषोत्तम लाल,उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन) एपेक्स के श्री आर.एल सिंह, यूनियन के श्री एस.के.सिंह, श्री एस एन एस सिंह, श्री लाल चंद जी सहित कई लोगों ने अपने विचार अभिव्यक्ति में अपनी शुभकामनायें रखी । कार्यक्रम के अंतिम सोपान पर सेवा निवृत्ती लाभ पा जा रहे श्री बनारसी पाल, प्रचा.एवं अनु.-सी एण्ड आई ,श्री कमरूजम़ा प्रचालन श्री एस.केसिंह, वित एवं लेखा श्री कुदुस अंसारी मानव संसाधन श्री कौशिक मणि त्रिपाठी ने अपने विचारों से अवगत कराते हुए कंपनी के उत्तरोत्तर विकास की कामनायंे रखी । कार्यक्रम का सफल संचालन श्री आदेश कुमार पाण्डेय ,प्रबंधक मा0संसा0 रा.भा.द्वारा किया जायेगा।

Translate »