हंडिया में चोरों के हौसले बुलंद, लगातार चोरी की घटनाओं को दे रहे हैं अंजाम,

प्रयागराज-लवकुश शर्मा7052878263

हंडिया प्रयागराज

हंडिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जगुआ सोंधा गांव में इन दिनों चोरों जा आतंक छाया हुआ है एक महीने के अंदर गांव के ही चार घरों में चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

आपको बता देकि जगुआ सोंधा गांव निवासी विजय बहादुर चैरसिया पुत्र छोटेलाल चौरसिया के घर गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर नकदी,जेवर समेत लाखों का माल उड़ा ले गए।
आपको बता दें कि उक्त गांव में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं औऱ गांव में आये दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।
जनवरी माह के शुरुआत में उक्त गांव निवासी धीरेंद्र कुमार सिंह के घर ताला तोड़कर चोरी हुआ था जिसके बाद 27 जनवरी को गांव निवासी जिलाजित बिंद और 18 फरवरी की रात मोहनलाल चौरसिया के घर से और 19 फरवरी की 2021 की रात विजय बहादुर चौरसिया पुत्र छोटेलाल चौरसिया के घर से अज्ञात चोरों ने नगदी जेवर समेत लाखों का माल पार कर दिया।
जगुआ सोंधा गांव में 18 फरवरी की रात हुई चोरी की घटना का पुलिस ने मुकदमा भी नहीं दर्ज किया था कि गांव में चोरों ने एक और बड़ी चोरी करके पुलिस को खुली चुनौती दे दी।
आपको बतादे के विजय बहादुर चौरसिया पूरे परिवार के साथ दिल्ली शहर में रहकर पान की दुकान चलाते है,अभी एक माह पूर्व ही परिवार सहित दिल्ली शहर रहने गए थे कि चोरों ने घर खंगाल दिया।
घटना की जानकारी तब हुई जब पड़ोसी के घर मे चोरी की खबर सुनकर विजय बहादुर की पत्नी ने पड़ोसी के पास फोनकर कहा कि देख लीजिए कही हमारे घर मे भी तो चोरी नही हुई है।जब पड़ोसी ने जाकर देखा तो चाहरदीवारी गेट तो बंद था लेकिन घर के सभी दरवाजो के ताले टूटे हुए थे।उक्त घटना की जानकारी डायल 112 पर दिया गया जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मुआयना करने के बाद चली गयी।घटना की जानकारी मिलने पर एस एस आई राकेश कुमार सिंह मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच का जांच में जुट गई।

Translate »